ताज़ा खबर
 

चाचा मजाक उड़ाते थे तो चचेरे भाई का गला रेत दिया, लोग विडियो बनाते रहे, 15 मिनट में तोड़ दिया दम

जब भीड़ ने आरोपी से घटना के बारे में पूछताछ की तो उसने कहा कि चाचा गोपाल बचपन से ही पढाई को लेकर मेरा मजाक उड़ाया करता था। जब मैं पढता था तो चाचा धमकाते हुए कहता था कि तू क्यों पढ़ रहा है. इसलिए मैंने उसके बेटे को मार दिया। साथ ही आरोपी ने भीड़ के सामने कहा कि अगर पुलिस भी पूछेगी तो मैं यही कहूँगा कि मैंने ही मारा है।

crime scene, crime , maharashtraप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो क्रेडिट – freepik)

राजस्थान के सीकर जिले में एक युवक ने अपने चचेरे भाई की गला रेत कर हत्या कर दी। वहां मौजूद भीड़ घायल युवक को अस्पताल ले जाने के बजाय मोबाइल से वीडियो बनाती रही। प्राप्त जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय कैलाशचंद नाम के युवक ने भीड़ के सामने ही अपने 10 साल के चचेरे भाई उत्तम आलोरिया की हत्या कर दी। घटना के बाद भाग रहे आरोपी को मौजूद भीड़ ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ने लोगों के सामने हत्या की बात कबूलते हुए कहा कि बचपन से चाचा मेरा मज़ाक उड़ाते थे इसलिए मैंने उसके बेटे का गला रेत दिया।

सीकर पुलिस के द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार मृतक उत्तम आलोरिया अपने छोटे भाई के साथ राशन लेने दुकान जा रहा था। लेकिन बीच रास्ते में ही आरोपी कैलाशचंद से उसका सामना हो गया। जिसके बाद दोनों में हाथापाई होने लगी। दोनों को लड़ता देख उत्तम का छोटा भाई वहां से भाग गया। इसी दौरान आरोपी ने ब्लेड से अपने ही चचेरे भाई का गला रेत दिया। गला रेतने की वजह से बच्चा करीब 15 मिनट तक तड़पा फिर उसने दम तोड़ दिया। वहां मौजूद भीड़ में से किसी ने बच्चे को बचाने या अस्पताल ले जाने की कोशिश नहीं की। हालाँकि घटनास्थल स्थल पर मौजूद लोग इस वाकये का वीडियो बना रहे थे जिसमें यह पूरी घटना कैद हो गयी।

इस घटना को अंजाम देकर जब आरोपी ने भागने की कोशिश की तो वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और खूब पीटा। इस दौरान जब भीड़ ने आरोपी से घटना के बारे में पूछताछ की तो उसने कहा कि चाचा गोपाल बचपन से ही पढाई को लेकर मेरा मजाक उड़ाया करता था। जब मैं पढता था तो चाचा धमकाते हुए कहता था कि तू क्यों पढ़ रहा है. इसलिए मैंने उसके बेटे को मार दिया। साथ ही आरोपी ने भीड़ के सामने कहा कि अगर पुलिस भी पूछेगी तो मैं यही कहूँगा कि मैंने ही मारा है।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि यह मामला दोनों परिवारों के बीच आपसी रंजिश का भी लग रहा है और इसकी जांच भी की जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। 

Next Stories
1 राजस्थान भाजपा में गुटबाज़ी: प्रदेश अध्यक्ष बोले- वसुंधरा ने कई जिलों में खड़ी की अपनी टीम
ये पढ़ा क्या?
X