बुलंदशहर में बलात्कार पीड़िता की हत्या - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बुलंदशहर में बलात्कार पीड़िता की हत्या

बुलंदशहर में बलात्कार पीड़िता की गला घोटकर हत्या कर दी गई। पीड़िता के साथ गाँव के ही एक युवक ने दो साल पहले बलात्कार किया था।मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार..

Author July 18, 2015 9:27 AM

बुलंदशहर में बलात्कार पीड़िता की गला घोटकर हत्या कर दी गई। पीड़िता के साथ गाँव के ही एक युवक ने दो साल पहले बलात्कार किया था।मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया था।  आरोपी कुछ दिन पहले जमानत पर बाहर आया था।उसके बाद से पीड़िता पर मामले में समझौता किए जाने का दबाव बनाया जा रहा था लेकिन पीड़िता के न मानने पर आरोपी व उसके भाई ने पीड़िता की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को फंदे से लटकाकर फ़रार हो गए। मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी व उसके भाई के खिलाफ़ मुक़दमा दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। मामला यहाँ के बीबीनगर थाना क्षेत्र के चित्सौना अलीपुर गाँव का है।

मिली जानकारी के अनुसार दो साल पहले यहाँ बीबीनगर थाना क्षेत्र के गाँव चित्सौना अलीपुर के रहने वाले बबलू की पत्नी संगीता के साथ गाँव के ही रहने वाले सुनील ने बलात्कार किया था।मामले में संगीता ने सुनील के खिलाफ़ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी।जिसके बाद पुलिस ने सुनील को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।मामला यहाँ जनपद न्यायालय में विचारधीन है।आरोपी सुनील कुछ दिन पहले जमानत पर जेल से बाहर आया था।

उसके बाद सुनील पक्ष के लोग संगीता पर मामले में समझौता करने का दबाव बनाने लगे।लेकिन संगीता द्वारा समझौते से इनकार किए जाने के बाद आज सुबह सुनील व उसके भाई जितेन्द्र ने संगीता की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को फंदे पर लटकाकर फ़रार हो गए।इसके बाद संगीता का पति बबलू जब खेत से घर वापस आया तो संगीता का शव फंदे पर लटका देख शोर मचा दिया।शोर सुन आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने संगीता का शव पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा।
संगीता के पति की तहरीर पर पुलिस ने सुनील व जितेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App