ताज़ा खबर
 

बंगाल में RSS कार्यकर्ता की हत्या पर भड़के BJP विधायक राजा सिंह, बोले- खून का बदला खून से लेने का वक्त

गोशमहल विधायक ने कहा कि धर्म के लिए काम करने वाले लोगों की हत्या का बदला लिया जाएगा और उसे बेकार नहीं जाने दिया जाएगा। आगे उन्होंने कहा कि हिंदूवादी संगठन में काम करने वाले कार्यकर्ताओं के खून के एक-एक कतरे का हिसाब लिया जाएगा।

Author नई दिल्ली | Updated: October 11, 2019 10:04 AM
तेलंगाना के गोशामहल विधानसभा छेत्र से बीजेपी विधायक राजा सिंह (Source: Facebook/@RajaSingh Official)

Murder, RSS worker family, BJP MLA Raja singh: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता, उनकी गर्भवती पत्नी और आठ साल के बेटे की कुछ लोगों ने मंगलवार को घर में हत्या कर दी थी। इस मामले ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है और अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले तेलंगाना के विधायक राजा सिंह ने खून का बदला खून से लेने की बात कही है।

गोशमहल से बीजेपी विधायक राजा सिंह ने ट्वीट कर लिखा “मैं गृह मंत्रालय अमित शाह जी से आग्रह करता हूं कि बंगाल के मुर्शिदाबाद में RSS कार्यकर्ता बंधु प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी एवं 8 वर्षीय मासूम बच्चे की ह्त्या मामलें की उच्चस्तरीय जांच की जाय ताकि अपराधियों का पता चल सके।” उन्होंने आगे लिखा कि राष्ट्रीय मीडिया शांत है क्योंकि हमला एक हिन्दू पर हुआ है। धर्मनिरपेक्ष और उदारवादी नेता कहां छिपे हैं।

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक राजा ने कहा है कि बंगाल के हिंदुओं को खून का बदला खून से लेने की आवश्यकता है। गोशमहल विधायक ने कहा कि धर्म के लिए काम करने वाले लोगों की हत्या का बदला लिया जाएगा और उसे बेकार नहीं जाने दिया जाएगा। आगे उन्होंने कहा कि हिंदूवादी संगठन में काम करने वाले कार्यकर्ताओं के खून के एक-एक कतरे का हिसाब लिया जाएगा।

राजा ने विवादित बयान देते हुए कहा कि इस हत्या को अंजाम देने वाले हत्यारों का वह हश्र किया जाएगा कि भारत देखेगा। इतना ही नहीं उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हिंदू संगठनों में काम कर रहे कार्यकर्ताओं को सुरक्षा देने कि बात भी कही है। साथ ही राजा ने पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी पर राज्य में हो रही हत्याओं की साजिश का आरोप लगाया है।

बता दें इस घटना का वीडियो बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ट्वीटर पर शेयर किया था। उन्होंने घटना को वीभत्स करार देते हुए कहा, “भीषण वीडियो ने मेरी अंतरात्मा को हिला दिया है। एक आरएसएस कार्यकर्ता बंधु प्रकाश पाल, उनकी आठ महीने की गर्भवती पत्नी और उनके बच्चे की पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में निर्मम हत्या कर दी गई। मॉब लिंचिंग के नाम पर पत्र लिखने वाले और ममता-ममता करने वाले 59 उदारवादियों ने इस मामले में एक भी पत्र नहीं लिखा!”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एकतरफा प्यार में महिला IAS अफसर के पति को फंसाने की कोशिश! विदेश मंत्रालय में तैनात सीनियर CISF कमांडेंट गिरफ्तार
2 रेप के आरोपी चिन्मयानंद के बचाव में उतरा संतों का शीर्ष संगठन, अखाड़ा परिषद ने की लड़की पर कड़े ऐक्शन की मांग
3 RCEP समझौते को लेकर BJP-RSS में टकराव! संघ के संगठन की प्रदर्शन की धमकी, भागवत भी उठा चुके हैं मुद्दा