ताज़ा खबर
 

मर्डर केसः जो बातें आ रहीं, वह सुशील कुमार खुद ही बना रहा, हो फांसी की सजा- सागर की मां की मांग, लाइव टीवी पर लगीं फूट-फूट कर रोने

सुशील कुमार और कुछ अन्य पहलवानों द्वारा चार मई की रात को राष्ट्रीय राजधानी के छत्रसाल स्टेडियम परिसर में कथित रूप से की गयी मारपीट में सागर राणा की मौत हो गयी थी, वहीं सागर के दोस्त सोनू तथा अमित कुमार घायल हो गये थे।

ओलंपिक पदक सुशील कुमार से क्राइम ब्रांच कर रही है पूछताछ (फोटो- PTI)

ओलंपिक में दो बार पदक जीत चुके कुश्ती खिलाड़ी सुशील कुमार और एक अन्य व्यक्ति को छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े में एक पहलवान की कथित हत्या के सिलसिले में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। सुशील कुमार और कुछ अन्य पहलवानों पर कुश्ती खिलाड़ी सागर राणा नाम के व्यक्ति की हत्या का आरोप है। सागर राणा की मां ने मीडिया से बात करते हुए सुशील कुमार को फांसी की सजा देने की मांग की है।

सागर की मां ने कहा कि इस मामले में कुछ लोग केस को दबाना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि हमें इंसाफ मिल जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल से मेरा निवेदन है कि वो मेरे बेटे को न्याय दें। दोषियों को कम से कम फांसी की सजा मिलनी चाहिए। सुशील कुमार बातें बना रहा है। एबीपी न्यूज से बात करते हुए पिता अशोक धनखड़ ने कहा कि बिना गलती के मेरे बेटे की हत्या कर दी गयी। अगर उससे कोई गलती हुई थी तो मुझे बताना चाहिए था।

बताते चलें कि पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) पी एस कुशवाह ने रविवार को बताया कि सुशील कुमार (38) और उनके सहयोगी अजय उर्फ सुनील (48) को मुंडका से गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे सुशील की गिरफ्तारी में मददगार साबित होने वाली सूचना मुहैया कराने वाले को एक लाख रुपये और अजय से जुड़ी जानकारी देने वाले को 50,000 रुपये का इनाम दिए जाने की घोषणा की थी।

सुशील कुमार और कुछ अन्य पहलवानों द्वारा चार मई की रात को राष्ट्रीय राजधानी के छत्रसाल स्टेडियम परिसर में कथित रूप से की गयी मारपीट में सागर राणा की मौत हो गयी थी, वहीं सागर के दोस्त सोनू तथा अमित कुमार घायल हो गये थे। दिल्ली की एक अदालत ने सुशील को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था।

अदालत ने कहा था कि कुश्ती खिलाड़ी सुशील प्रथमदृष्टया मुख्य षड्यंत्रकर्ता हैं और उनके खिलाफ लगाए गए आरोप गंभीर हैं। सुशील और छह अन्य के खिलाफ इस मामले में गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे। इससे पहले पहलवान सुशील के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 मुकेश की पत्नी हैं नीता अंबानी, पर RIL के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के मुकाबले बहुत कम मिली थी रकम
2 फुटबॉल में कभी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा किया देश का नाम, पर अब सिर पर ईंटें ढोने को खिलाड़ी मजबूर
3 कोरोनाः ‘Reuters’ ने जारी कीं लाशों की ये तस्वीरें, सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी-योगी आदित्यनाथ को कोसने लगे लोग
ये पढ़ा क्या?
X