ड्रग दो, ड्रग दो कहकर सरकार पर तंज कसने लगे पैनलिस्ट, बोले- अब कह रहे ढक दो ढक दो

गुजरात के मुंद्रा एयरपोर्ट पर कुछ दिन पहले 3000 किलो ड्रग्स पकड़ा गया था। इसपर शोएब जमई ने भाजपा सरकार पर सवाल उठाए और कहा, पहले तो 10 ग्राम हेरोइन पर भी चर्चा होती थी और आज इतनी बड़ी मात्रा में पकड़ी गई तो चारों ओर चुप्पी है।

Gujarat, Seizure of drugs, 2,988 kg, Adani port, NIA raids,
मुंद्रा पोर्ट से बरामद हुई ड्रग की खेप। फोटो- ट्विटर

गुजरात के मुंद्रा पोर्ट पर बड़ी मात्रा में हेरोइन पकड़ी गई थी। इसके बाद विपक्ष सरकार को इस मुद्दे पर घेरते हुए कहने लगा कि यह पोर्ट अडानी का है। ऐसे में सरकार को सारी जानकारी रही होगी कि यह ड्रग्स किस कंपनी ने मंगवाई थी। इस मामले में कई गिरफ्तारियां भी हुई हैं लेकिन मौका पाते ही विपक्षी नेता हमला करने से नहीं चूकते। अडानी ग्रुप ने भी बयान जारी करके सफाई दी थी और कहा था कि इसका उनसे कोई लेना-देना नहीं है। जांच का काम एजेंसियां देखती हैं।

न्यूज 18 इंडिया पर एक डिबेट शो के दौरान जब ऐंकर ने शोएब जमई से जब चुनाव में सामाजिक बंटवारे पर सवाल पूछा तो वह कहने लगे कि सफेद रंग की चीज पूरे देश को बर्बाद कर रही है। सीधी बात पर आते हुए उन्होंने कहा, अडानी के पोर्ट पर 3000 किलो ड्रग्स, सफेद रंग का ड्रग अफगानिस्तान से आया। इसपर चर्चा क्यों नहीं हो रही है।

ऐंकर ने टोकते हुए कहा कि इसपर जांच चल रही है। बीच में टोकते हुए शोएब ने कहा, क्या आपको नहीं लगता कि इतना बड़ा कांड हुआ। कहीं 10 ग्राम हेरोइन बॉलिवुड में पकड़ी जाती है तो महीने पर चर्चा होती है। 3000 किलो ड्रग्स पकड़ा गया तो कोई चर्चा नहीं हो रही है। जो कहते थे ड्रग दो, ड्रग दो। अब वे कह रहे हैं कि इसे ढक दो, ढक दो।

शोएब जमई लगातारा बोलते रहे तो ऐंकर ने बीच में टोकते हुए कहा, भाजपा के प्रवक्ता इसका उत्तर देंगे। भाजपा नेता ने कहा, जिसने मंगवाया उनका भी पता चल जाएगा औऱ वे सलाखों के पीछे होंगे। लेकिन आप बताइए कि इस ड्रग्स को पकड़ा किसने। वे दिन हवा हो गए जब कसाब को बिरयानी खिलायी जाती थी। वो दिन हवा हो गए जब आतंकियों का पालन पोषण किया जा रहा था।

भाजपा प्रवक्ता को जवाब देते हुए शोएब ने कहा कि पूरे देश को बर्बाद करने के लिए ड्रग्स मंगाया जा रहा है। आपके नेता मितरों, मितरों करते रहेंगे। बहस इतनी तीखी हो गई कि ऐंकर ने दोनों के माइक्रोफोन की आवाज कम करवा दी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट