मुंबई: तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचला

दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में गुरुवार रात को एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया।

mumbai accident, mercedes accident, mercedes hit and run, mumbai news, mumbai mercedes, mumbai mercedes accident, mumbai hit and run, mumbai mercedes hit and run, मुंबई एक्‍सीडेंट, मुंबई मर्सिडीज कार दुर्घटना
दुर्घटनाग्रस्‍त मर्सिडीज कार। (Express Photo)

दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में गुरुवार रात को एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया। पाइधोनी पुलिस ने ड्राइवर आमिन युसूफ शेख को गिरफ्तार कर लिया है। 46 वर्षीय आमिन झारखंड नंबर की कार चला रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रथमदृष्‍टया लगता है कि ड्राइवर नशे में नहीं था हालांकि मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, ऐसा लगता है कि ड्राइवर तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था और बाद में अपना नियंत्रण खो बैठा। जिसके चलते एक्‍सीडेंट हुआ। पांच घायलों में से एक की हालत नाजुक है। इनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

पढें मुंबई समाचार (Mumbai News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट