ताज़ा खबर
 

मुंबई: तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचला

दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में गुरुवार रात को एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया।

Author मुंबई | Updated: January 22, 2016 3:20 PM
mumbai accident, mercedes accident, mercedes hit and run, mumbai news, mumbai mercedes, mumbai mercedes accident, mumbai hit and run, mumbai mercedes hit and run, मुंबई एक्‍सीडेंट, मुंबई मर्सिडीज कार दुर्घटनादुर्घटनाग्रस्‍त मर्सिडीज कार। (Express Photo)

दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में गुरुवार रात को एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया। पाइधोनी पुलिस ने ड्राइवर आमिन युसूफ शेख को गिरफ्तार कर लिया है। 46 वर्षीय आमिन झारखंड नंबर की कार चला रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रथमदृष्‍टया लगता है कि ड्राइवर नशे में नहीं था हालांकि मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, ऐसा लगता है कि ड्राइवर तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था और बाद में अपना नियंत्रण खो बैठा। जिसके चलते एक्‍सीडेंट हुआ। पांच घायलों में से एक की हालत नाजुक है। इनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंबई के कोर्ट में पेश हुए केजरीवाल
2 मुंबई: सिनेमा हॉल में राष्‍ट्रगान के दौरान पॉपकॉर्न खाती रही मॉडल, पार्षद से हुई नोकझोंक
ये पढ़ा क्या?
X