ताज़ा खबर
 

अर्नब ने 8 पुलिसवालों पर लगाया मारपीट का आरोप, चोट के निशान दिखाए, कहा- जूते तक नहीं पहनने दिए

मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को एक इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के दो साल पुराने मामले में गिरफ्तार किया है।

Republic TV Editorरिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया था। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों ने घर में घेर लिया, मुझे गर्दन से पकड़ा और धक्का दिया गया। मुझे बिना जूते के आना पड़ा और बुरी तरह मारपीट की गई। सामने आए वीडियो अर्नब ने अपनी बांह दिखाते हुए कहा कि उनके साथ मारपीट की गई। उन्होंने कहा कि आठ पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की। अर्नब कुछ और कह पाते पुलिसकर्मी उन्हें अंदर ले गए।

मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को एक इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के दो साल पुराने मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अलीबाग पुलिस की एक टीम ने गोस्वामी को यहां लोअर परेल स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया। इस दौरान पुलिसकर्मी, गोस्वामी को धकेलते हुए वैन में बैठाते देखे गए। गोस्वामी ने दावा किया कि पुलिस ने उन्हें अपने साथ ले जाने से पहले उनके घर में उन पर हमला किया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 2018 में एक आर्किटेक्ट और उनकी मां ने कथित तौर पर गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी द्वारा उनके बकाए का भुगतान ना किए जाने के कारण आत्महत्या कर ली थी। एक साल मई में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने आर्किटेक्ट अन्वय नाइक की बेटी अदन्या नाइक की नई शिकायत के आधार पर फिर से जांच का आदेश दिए जाने की घोषणा की थी।

देशमुख ने बताया था कि अदन्या ने आरोप लगाया है कि अलीबाग पुलिस ने गोस्वामी के चैनल द्वारा बकाया भुगतान ना करने के मामले में जांच नहीं की। उसका दावा है कि इस कारण ही उसके पिता और दादी ने मई 2018 में आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या के मामले में गोस्वामी को रायगढ़ जिले के अलीबाग ले जाया गया है।

इधर वायरल हुए एक वीडियो में गोस्वामी के घर पहुंचे पुलिसकर्मी उनसे यह कहते हुए दिख रहे हैं कि वह उनके साथ शांति से चलें। इस बात पर दोनों के बीच मामूली हाथापाई होती दिख रही है। वहीं पुलिस वैन से गोस्वामी ने दावा किया कि उनके और उनके बेटे के साथ बदसलूकी की गई और उन्हें उनके ससुरालवालों से भी मिलने नहीं दिया गया। (एजेंसी इनपुट)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अकाली दल, शिवसेना जैसे सहयोगियों के जाने के बाद भी टेंशन में नहीं बीजेपी, जानें- क्या है इतने आत्मविश्वास की वजह
2 अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में रोजाना 1 लाख श्रद्धालु कर सकेंगे दर्शन, परिसर में म्यूजिम और लाइब्रेरी होगा खास आकर्षण
3 …जब IBM ऑफिस में बिना रिज्यूमे जॉब के लिए पहुंच गए थे रतन टाटा, जानिए पहली नौकरी में क्या काम करते थे टाटा