ताज़ा खबर
 

कम नहीं हो रहीं अर्नब गोस्वामी की मुश्किलें, अब रिपब्लिक टीवी के चार पत्रकारों के खिलाफ FIR

टीआरपी घोटाला मामले में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। अब मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के चार पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। आरोप है कि वे मुंबई पुलिस को बदनाम कर रहे थे। हालांकि रिपब्लिक टीवी मुंबई पुलिस की कार्रवाई को टारगेटेड अटैक मानता है और उसका […]

Arnab Goswami, TV Debate, Arnab Goswamiरिपब्लिक के चार पत्रकारों के खिलाफ FIR। (फाइल फोटो)

टीआरपी घोटाला मामले में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। अब मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के चार पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। आरोप है कि वे मुंबई पुलिस को बदनाम कर रहे थे। हालांकि रिपब्लिक टीवी मुंबई पुलिस की कार्रवाई को टारगेटेड अटैक मानता है और उसका कहना है कि इन आरोपों को वह झूठा साबित करके दिखाएंगे।

इससे पहले अर्णब गोस्वामी टीवी पर मुंबई पुलिस पर चीखते नजर आए। वह टीवी पर मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह को वन टू वन बात करने की चुनौती दे रहे थे। उन्होंने कहा, ‘परमबीर सिंह टीआरपी कांड में फंस गए हैं। मेरे सहयोगियों से सवाल कते हो, मेरे साथ वन टू वन बात करो। जांच करो। लेकिन मेरे खिलाफ अगर गलत आरोप लगाने की कोशिश की, अगर संविधान का उल्लंघन किया या अपनी वर्दी की मर्यादा नहीं रखोगे तो याद रखना, मैं क्या पूरा भारत तुम्हें माफ नहीं करेगा।’

मुंबई पुलिस ने धारा 91 के तहत रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क एक नोटिस भी जारी किया था। इस नोटिस में पुलिस ने चैनल के सभी आर्थिक, कॉन्ट्रैक्चुअल डीटेल मांगी थीं। यह जानकारी 22 अक्टूबर को चैनल के वित्तीय अधिकारी को नोटिस जासी करके मांगी थी। दरअसल इस बार की टीआरपी में रिपब्लिक टीवी सभी टीवी चैनलों में सबसे ऊपर था। इसपर कई तरह के सवाल भी उठने लगे और मुंबई पुलिस ने टीआरपी स्कैम का आरोप लगाया। सरकार ने भी कुछ हफ्तों के लिए टीआरपी के आंकड़े पर रोक लगा दी है।

टीआरपी घोटाले की जांच सीबीआई की टीम कर रही है। टीम ने लखनऊ में पुलिस के दो अधिकारियों से भी पूछताछ की। बता दें कि अर्नब गोस्वामी ने इन आरोपों के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दी है। रिपब्लिक टीवी ने मुंबई पुलिस की एफआईआर को रद्द करने की मांग की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तिरंगा नहीं उठाने के बयान पर घिरीं जम्मू की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती, बोले योगी के मंत्री- पाकिस्तान चली जाएं
2 जब तक हमें हमारा झंडा वापस नहीं मिलेगा, तब तक नहीं उठाऊंगी तिरंगा- महबूबा मुफ्ती ने किया राष्ट्र ध्वज का अपमान!
3 VIDEO: अरे डरपोकों, मुझसे आकर बात करो वन टू वन…ज्यादा न बनो- पुलिस को लेकर Republic TV पर बोले अर्नब गोस्वामी
यह पढ़ा क्या?
X