ताज़ा खबर
 

पड़ोसी से हुई बहस, महिला के सामने नंगा होकर चला गया पुलिसकर्मी!

महिला अपने रिश्तेदारों के साथ बालकनी में बातचीत कर रही थी। तभी हरीशचंद्र लहाने अपनी बालकनी में आए और उनसे बहस करने लगे।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

एक पुलिस कांस्टेबल को महिला पड़ोसी के सामने निवस्त्र होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। मामला मुंबई के नेहरू नगर का है। बीते 11 साल से एक सोसायटी में रह रहे पुलिस कांस्टेबल हरीशचंद्र लहाने की पड़ोस में रहने वाली एक महिला से बहस हुई तो वह उनके सामन ही निवस्त्र हो गए।

दरअसल महिला अपने रिश्तेदारों के साथ बालकनी में बातचीत कर रही थी। तभी हरीशचंद्र लहाने अपनी बालकनी में आए और उनसे बहस करने लगे। बहस को बीच ही वह निवस्त्र होकर महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगे इसके बाद वह अपने कमरे में चले गए। कांस्टेबल की इस हरकत से हैरान महिला अपने कमरे में गई और परिवार के सदस्यों से इस पूरे घटनाक्रम का जिक्र किया।

सीनियर पुलिस अधिकार विलाश शिंदे ने कहा ‘कांस्टेबल हरीशचंद्र लहाने बीते 11 साल से सोसायटी में रह रहे हैं। 10 मई को जब वह अपनी बालकनी में गए तो वहां एक महिला से उनकी बहस हो गई। जिसके बाद वहगाली-गलौज करते महिला के सामने ही निवस्त्र हो गए और फिर अपने कमरे में चले गए। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है। उनके खिलाफ एक अंतर-विभागीय जांच की जा रही है।’

वहीं पुलिस का यह भी कहना है कि हरीशचंद्र लहाने अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं रोजाना शराब का सेवन करते हैं। पुलिस ने कांस्टेबल के खिलाफ धारा 354(ए) (अश्लील टिप्पणी करना, यौन उत्पीड़न के अपराध का दोषी) 509 (महिला के शील और सम्मान को चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नौकरी के लिए सऊदी गई मुस्लिम महिला को बंधक बनाकर टॉर्चर! बहन ने मांगी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद
2 Kerala Akshaya Lottery AK-395 Results: यहां चेक करें लॉटरी परिणाम, ये रही विजेताओं की सूची
3 शहीदों और युद्धबंदियों के घरवालों ने उठाई आवाज- सेना की बहादुरी का न कीजिए राजनीतिकरण
ये पढ़ा क्या?
X