ताज़ा खबर
 

TRP Scam में Republic के CEO की गिरफ्तारी पर अर्नब गोस्वामी- बगैर कागजात घर से उठाया, ये कोर्ट की अवमानना है

मुंबई पुलिस ने अक्टूबर में टीआरपी रेटिंग के फर्जीवाड़े में रिपब्लिक टीवी और दो अन्य क्षेत्रीय चैनलों के शामिल होने का आरोप लगाया था।

Fake TRP Case, Vikas Khanchandani, Republic TVरिपब्लिक टीवी के सीईओ विकास खानचंदानी।

टीआरपी से छेड़छाड़ के मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के सीईओ विकास खानचंदानी को रविवार सुबह छापेमारी के बाद गिरफ्तारी कर लिया। विकास इससे पहले गुरुवार को ही मुंबई सेशंस कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल कर चुके थे, हालांकि सोमवार को इस पर सुनवाई से पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। अब इस पर रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने गुस्सा जताया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जानबूझकर रविवार रिपब्लिक सीईओ को गिरफ्तार किया।

इससे ठीक पहले रिपब्लिक टीवी ने बयान जारी किया और कहा कि खानचंदानी को उनके घर से रविवार सुबह ही बिना कोई कागजात दिखाए उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि वे जांच में पूरा सहयोग कर रहे थे। बता दे कि पिछले हफ्ते ही कर्नाटक हाईकोर्ट ने रिपब्लिक नेटवर्क की COO प्रिया मुखर्जी को गिरफ्तारी से 20 दिन की अग्रिम जमानत दे दी थी।

अर्नब ने सुप्रीम कोर्ट से की संज्ञान लेने की मांग: रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्नब गोस्वामी ने चैनल पर कहा कि सीईओ खानचंदानी की गिरफ्तारी पूरी तरह असंवैधानिक है, क्योंकि वे जांच में पुलिस के साथ पूरा सहयोग कर रहे थे। उन्होंने पूछा कि अगर यह मामला TRAI के अंतर्गत आ गया है तो मुंबई पुलिस हमारे सीईओ को क्यों गिरफ्तार कर रही है। अर्नब ने इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट से संज्ञान लेने की मांग की है।

गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र की रायगढ़ पुलिस खुद अर्नब गोस्वामी को अन्वय नाइक केस में गिरफ्तार कर चुकी है। मुंबई पुलिस ने अक्टूबर में टीआरपी रेटिंग के फर्जीवाड़े में रिपब्लिक टीवी और दो अन्य क्षेत्रीय चैनलों के शामिल होने का आरोप लगाया था। इसके बाद 24 नवंबर को मामले में चार्जशीट दायर की गई थी, जिसमें अर्नब गोस्वामी के साथ, विकास खानचंदानी, एस सुंदरम और अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया था, जबकि रिपब्लिक टीवी के असिस्टेंट वाइस प्रेजिडेंट घनश्याम को भी जेल में रखा जा चुका है।

Next Stories
1 किसान नेता का हवाला दे अर्नब ने गलत दोहराया सवाल तो राकेश टिकैत ने टोका- गलत चीज भी सुननी खतरनाक है, चुप हो देखते रह गए एंकर
2 संबित पात्रा हैं BJP के स्टार प्रवक्ता, जन्मदिन पर लोगों ने ‘डोरेमॉन’ बता लिए मजे; हुए ट्रेंड
3 EPFO खाताधारकों के लिए खुशखबरी! दिसंबर अंत तक एकमुश्त मिलेगा 2019-20 का 8.5% ब्याज
ये पढ़ा क्या?
X