ताज़ा खबर
 

ड्रग्स केसः ऐक्टर अर्जुन रामपाल की बहन को फिर से NCB का समन, पहले नहीं हो पाईं थीं हाजिर

ड्रग्स से जुड़े एक मामले में अर्जुन रामपाल की बहन कोमल राजपाल को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया है। अर्जुन रामपाल के घर से कुछ दिन पहले प्रतिबंधित दवाइयां मिली थीं। जिसके बाद उनकी बहन को एनसीबी ने समन जारी कर पेश होने के लिए कहा था। तब वे उनके सामने हाजिर नहीं हुई थी।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: January 11, 2021 10:05 AM
Arjun Rampal, NCB, Narcotics and Drugs, Narcotics control bureau (NCB), Komal Rajpal, अर्जुन रामपाल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मादक पदार्थ, कोमल रामपाल, समन, एनसीबी करेगी पूछताछबॉलीवुड अभीनता अर्जुन रामपाल की बहन कोमल राजपाल को NCB ने जारी किया समन।

बॉलीवुड अभीनता अर्जुन रामपाल की बहन कोमल राजपाल को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने समन जारी किया है। उन्हें ड्रग्स से जुड़े एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। अर्जुन रामपाल के घर से कुछ दिन पहले प्रतिबंधित दवाइयां मिली थीं। जिसके बाद उनकी बहन को एनसीबी ने समन जारी कर पेश होने के लिए कहा था। तब वे एजेंसी के सामने हाजिर नहीं हुई थी।

कोमल रामपाल ने अपने वकील के माध्यम से एनसीबी को यह सूचित किया था कि वह किसी वजह से उनके सामने पेश नहीं हो सकती हैं। बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के दौरान एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान उनके घर से उनके कुत्ते की दर्द की दवाई और उनकी बहन बहन की दवाई जब्त की गई थी। यह उन्हें दिल्ली के मनोचिकित्सक डॉक्टर की ओर से जारी किया गया था। उन्होंने ड्रग्स के किसी भी लेन-देन से इनकार किया था।

एजेंसी ने कहा कि अभिनेता ने अपने एक रिश्तेदार के माध्यम से गैरकानूनी तरीके से उस दवाई के लिए जिस प्रिस्क्रिप्शन का इस्तेमाल किया था, वह बैकडेटेड प्रिसक्रिप्शन था उसकी तारीख खत्म हो गई थी। बताब दें बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन मामले में एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है। हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था।

इससे पहले एनसीबी अर्जुन रामपाल से ड्रग्स मामले पर दो बार लंबी पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा उनकी ग्रलफ्रेंड गैब्रिएला देमेत्रिएड से भी एजेंसी दो बार पूछताछ कर चुकी है। यही नहीं अर्जुन रामपाल के ड्राइवर और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था। उनके पास से नशीले पदार्थ बरामद किए गए थे, जिसके बाद गैब्रिएला से पूछताछ की गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 किसान आंदोलन: गाजीपुर बॉर्डर पर हुआ दंगल, 26 जनवरी के विरोध के लिए हो रही वॉलंटियर्स की भर्ती
2 इतिहास में पहली बारः Air India की पायलट्स ने नॉर्थ पोल पर उड़ान भर ‘सबसे लंबे रूट’ का तय किया सफर
3 एनआईए की खामियां गिना कोर्ट ने महबूबा के नेता को दी बेल, पर पुलिस ने तुरंत दूसरे मामले में दबोचा
ये पढ़ा क्या?
X