ताज़ा खबर
 

मुंबई: सिनेमा हॉल में राष्‍ट्रगान के दौरान पॉपकॉर्न खाती रही मॉडल, पार्षद से हुई नोकझोंक

घटना रविवार को पीवीआर सिनेमा की है, पार्षद के अनुसार हंगामे के बावजूद सिनेमा हॉल के स्‍टॉफ ने मदद करने से मना कर दिया।

Author मुंबई | Updated: January 22, 2016 1:25 PM
national anthem disrespect, national anthem insult, PVR cinemasराष्‍ट्रगान के अपमान की यह घटना अंधेरी स्थित पीवीआर सिनेमा हॉल की है। दिसंबर 2015 में भी इसी तरह की घटना के बाद एक परिवार को सिनेमा हॉल से बाहर निकाल दिया गया था। (File Photo)

मुंबई के अंधेरी में स्‍थानीय पार्षद और एक मॉडल के बीच राष्‍ट्रगान के मुद्दे पर झड़प हो गई। घटना रविवार को पीवीआर सिनेमा की है। मॉडल पर आरोप है कि शो के दौरान राष्‍ट्रगान बजने पर वह खड़ी नहीं हुई। इस दौरान वह सीट पर बैठी रही और पॉपकॉर्न खाती रही। महिला पार्षद ने दावा किया कि मैंने मॉडल को राष्‍ट्रगान का अनादर करने पर विरोध किया। पार्षद ने बताया कि, ‘जब मैंने इस बारे में उससे सवाल किया तो वह मुझ पर चिल्‍लाने लगी। कहने लगी कि मैं इसके लिए उस पर दबाव नहीं डाल सकती।’

Read Also: Video: राष्‍ट्रगान के सम्‍मान में खड़ा न होने पर मुस्लिम परिवार को थिएटर से निकाल बाहर किया

झगड़ा बढ़ने के बाद कुछ और लोगों ने भी मॉडल पर राष्‍ट्रगान के अपमान का आरोप लगाया। पार्षद के अनुसार हंगामे के बावजूद सिनेमा हॉल के स्‍टॉफ ने मदद करने से मना कर दिया। पार्षद ने बताया कि, ‘ मैंने तुरंत पुलिस को फोन किया। उन्‍होंने हमें सुलह करने को कहा लेकिन मॉडल चिल्‍लाती रही।’ पार्षद के शिकायत लिखाने की मंशा के बाद दोनों महिलाओं को अंबोली थाने ले जाया गया।

Read Also: पर्दे पर राष्‍ट्रगान बजने के दौरान खड़ा होना कानूनन जरूरी नहीं, जानिए क्‍या कहता है नियम

पार्षद ने बताया कि, थाने के लैंडलाइन फोन पर मामले को खत्‍म करने के लिए कई फोन आए। हालांकि पार्षद ने कॉल करने वाले की पहचान बताने से इनकार कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

IPL 2020 LIVE
X