ताज़ा खबर
 

मुलायम की छोटी बहू ने कहा- अगर पाक ने फिर घुसपैठ की कोशिश की तो दोबारा होगी सर्जिकल स्ट्राइक

अपर्णा मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव के पत्नी हैं।
Author नई दिल्ली | October 30, 2016 16:52 pm
प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा। (File Photo)

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भारतीय सेना द्वारा 29 सितंबर को एलओसी पारकर पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक का पक्ष लिया है। मुलायाम के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने रविवार को कहा, ‘हमें और सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है। अगर पाकिस्तान फिर घुसपैठ की कोशिश करता है, दोबारा से सर्जिकल स्ट्राइक होगा।’ बता दें, सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने के बाद कुछ विपक्षी दलों ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था। कांग्रेस सहित आम आदमी पार्टी के नेताओं ने इस सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताया था। आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे, जिसके बाद उन पर निशाना साधा गया था।

वीडियो- पाकिस्तानी फायरिंग में शहीद हुआ भारतीय जवान

गौरतलब है कि भारतीय सेना के डीजीएमओ ले. जनरल रणबीर सिंह ने पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक की जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी थी। सिंह ने बताया था कि भारतीय सेना ने एलओसी पार कर पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक किया। सर्जिकल स्ट्राइक में पीओके स्थित कई आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया गया। हालांकि, पाकिस्तान ने भारतीय सेना के इस दावे को खारिज कर दिया था। पाकिस्तानी सेना ने कहा था कि सीमा पर दोनों पक्षों में फायरिंग हुई थी। फायरिंग में पाकिस्तानी सेना के दो जवान मारे गए थे। सर्जिकल स्ट्राइक 18 सितंबर को उरी सेक्टर में सेना कैंप पर हुए हमले के बाद किया गया था। इस हमले में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे।

Read Also:  मिलिए, मोदी की तारीफ और आमिर का विरोध करने वाली मुलायम की छोटी बहू अपर्णा से

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी सेना ने करीब 50 बार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया है। सीमापार से होने वाली फायरिंग में भारत के आधा दर्जन से ज्यादा जवान शहीद हो गए हैं। वहीं बीएसएफ ने दावा किया है कि उन्हें एक सप्ताह में जवाबी फायरिंग में करीब 15 पाकिस्तानी रेंजर्स मार गिराए हैं। हालांकि, पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सेना के इस दावे को भी खारिज किया है।

Read Also: मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्‍नी के पहले पति के बेटे हैं प्रतीक, उनके कारण परिवार में हो रही कलह?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.