ताज़ा खबर
 

मुलायम सिंह के गैंगरेप वाले बयान पर समन भेजने वाले जज को मिली धमकी

हमेशा से दूसरों के सामने धमकी भरी तेवर में बात करने वाले सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव इन दिनों किसी खुद भी मुश्किल में है।

मुलायम सिंह के गैंगरेप वाले बयान पर समन भेजने वाले जज के लैंडलोर्ड को मिली धमकी

हमेशा से दूसरों के सामने धमकी भरी तेवर में बात करने वाले सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव इन दिनों किसी खुद भी मुश्किल में है।

वजह है कि उनके घर समन करने वाले न्यायिक मजिस्ट्रेट को धमकी मिलना। जानकारी के मुताबिक, मुलायम के घर समन करने वाले न्यायिक मजिस्ट्रेट अंकित गोयल को तुरंत घर खाली करने की धमकी मिली है। उन्हें यह धमकी फोन पर मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये धमकी मुलायम के गैंगरेप वाले बयान पर समन भेजने वाले जज के मकान मालिक को लेकर है। आपको बता दें कि यह धमकी सपा नेता भागीरथ यादव ने दी है। नेता ने जज के मकान मालिक को फोन कर कहा है कि जज अंकित गोयल से मकान खाली करवाओ।

इस संबंध में मकान मालिक सुनील कुमार अग्रवाल ने न्यायिक मजिस्ट्रेट अंकित गोयल को लिखित जानकारी देकर बताया कि अगर उन्होंने मकान खाली नहीं किया तो उसकी जान माल को खतरा है।

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि एक महिला के साथ चार पुरुष कैसे रेप कर सकते हैं। यह पॉसिबल नहीं है। मुलायम के इस बयान का स्वत: संज्ञान लेकर अंकित गोयल ने उन्हें समन भेजा था। हालांकि, बाद में जिला न्यायाधीश ने इस पर स्टे कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App