ताज़ा खबर
 

जब नीता अंबानी ने मुकेश को बताया, BEST की बस में कौन सी सीट सबसे मजेदार, जानें सिटी बस से कहां जाते थे अरबपति अंबानी

नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में मुकेश अंबानी से मिले प्रपोजल के रोचक किस्से का भी जिक्र किया था।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र मुंबई | Updated: November 21, 2020 12:17 PM
mukesh ambani, Nita Ambaniपत्नी नीता अंबानी के साथ मुकेश अंबानी। (फाइल फोटो)

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के वैवाहिक जीवन को 35 साल से ज्यादा हो चुके हैं। कहा जाता है कि दोनों की शादी का फैसला मुकेश के पिता धीरूभाई अंबानी ने लिया था। पर दोनों के शादी से पहले मिलने का किस्सा काफी रोचक है। बताया जाता है कि जब दोनों का रिश्ता पक्का हो गया था, तब मुकेश अपनी मर्सिडिज से नीता को घुमाने ले जाया करते थे। इसी बीच एक दिन नीता ने मुकेश के सामने डबल डेकर बस से घूमने की मांग रखी दी।

नीता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने मुकेश से बेस्ट बस में घूमने के बारे में पूछा तो वे तैयार हो गए। नीता के मुताबिक, वह मुकेश को अपने पसंदीदा रूट पर लेकर गईं, क्योंकि यह रास्ता जुहू बीच से होकर गुजरता था, जहां से समुद्र और रेत को ऊंचाई से देखा जा सकता था। उन्होंने मुकेश को बताया कि बेस्ट की डबल डेकर बस में ऊपर के फ्लोर की पहली सीट सबसे बेहतर होती है।

बता दें कि नीता ने एक और इंटरव्यू में खुद को मिले प्रपोजल के बारे में भी बताया था। उन्होंने पूरी घटना का जिक्र करते हुए कहा था, “मुंबई के पेड्डर रोड पर रात को 8 बजे हम फिएट कार से जा रहे थे। सड़क पर काफी ट्रैफिर था और अचानक मुकेश ने कार को रोक दिया। इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा, विल यू मैरी मी। मैं ऐसे सवाल के लिए तैयार नहीं था। मैं कहा कि हो सकता है। इस पर उन्होंने कहा कि मुझे हां या ना में जवाब दीजिए। फिर जब मैंने हां कहा, तभी कार आगे बढ़ी।”

नीता अंबानी बताती हैं कि इस तरह अचानक कार रोके जाने से ट्रैफिक जाम की स्थिति पैदा हो गई थी। ट्रैफिक में लोग गाड़ी आगे बढ़ाने को चिल्ला रहे थे और कारें हॉर्न बजा रही थीं कि आगे बढ़िए। नीता अंबानी ने बताया था कि हमारी पहली मुलाकात के 15 दिनों बाद मुकेश अंबानी ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रेस्त्रां मालिक का एक्सपेरिमेंट देखकर चौंके आनंद महिंद्रा, बोले- व्यापार में नयापन लाने के लिए इन्हें नहीं हार्वर्ड की पढ़ाई की जरूरत
2 अब ड्रोन से घुसपैठ कर रहा पाकिस्तान, जम्मू-कश्मीर के सांबा में घुसे दो ड्रोन, सुरक्षाबलों ने खदेड़ा
3 बिहार चुनाव से पहले इलेक्टोरल बॉन्ड से पार्टियों को मिला 282 करोड़ का चंदा; तीन साल में मिल चुके हैं 6,493 करोड़ रुपए
ये पढ़ा क्या?
X