ताज़ा खबर
 

होने वाले समधी के घर कभी खुद रोमांस करते थे नीता और मुकेश अंबानी, स्वाति पिरामल ने सुनाया था किस्सा

एक कार्यक्रम के दौरान होने वाले दूल्हे आनंद पीरामल की मां स्वाति पीरामल ने पुराने दिनों का एक किस्सा सुनाते हुए बताया कि किस तरह मुकेश अंबानी, नीता अंबानी से मिलने के लिए घंटो ड्राइव करने के बाद उनके घर पहुंचते थे।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ (image source-Facebook)

पुरानी हिंदी फिल्मों की तरह भारत के दो बड़े उद्योग घराने अंबानी परिवार और पीरामल परिवार ईशा अंबानी और आनंद अंबानी की सगाई के साथ ही अपनी दशकों पुरानी दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने जा रहे हैं। दोनों परिवार करीब 4 दशकों से दोस्त हैं और आपस में गहरे संबंध रखते हैं। यहां तक कि एक वक्त मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का रोमांस भी पीरामल के घर ही परवान चढ़ा था। एक कार्यक्रम के दौरान होने वाले दूल्हे आनंद पीरामल की मां स्वाति पीरामल ने पुराने दिनों का एक किस्सा सुनाते हुए बताया कि किस तरह मुकेश अंबानी, नीता अंबानी से मिलने के लिए घंटो ड्राइव करने के बाद उनके घर पहुंचते थे।

स्वाति पीरामल, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लव स्टोरी पर लिखी गई एक किताब की लॉन्चिंग के दौरान मौजूद थी। इसी दौरान स्वाति पीरामल ने बताया कि उस वक्त मुकेश अंबानी के पास एक हरे रंग की फिएट कार थी और वह करीब 3 घंटे ड्राइव करके पातालगंगा से मुंबई सिर्फ नीता अंबानी से मिलने आते थे। पातालगंगा में उस वक्त अंबानी परिवार एक प्लांट लगा रहा था, जिसकी देखरेख की जिम्मेदारी मुकेश अंबानी संभाल रहे थे। मुकेश और नीता अंबानी इसके बाद पीरामल हाउस में मिला करते थे। हर दिन जब भी मुकेश और नीता उनके घर आते थे तो अजय, नीता से पूछते थे कि क्या आज उसने (मुकेश अंबानी) तुम्हारा हाथ पकड़ा? स्वाति पीरामल ने उन दिनों को याद करते हुए कहा कि वह कमाल के दिन थे।

उन सुखद यादों के बाद अब पीरामल और अंबानी परिवार अपनी दोस्ती को अगली पीढ़ी में लेकर जा रहे हैं। पीरामल परिवार की तरफ से जारी किए गए एक स्टेटमेंट के अनुसार, आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के एक मंदिर में प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों परिवारों ने साथ में लंच किया। इस लंच के दौरान ईशा और आनंद के साथ मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, अजय पीरामल, स्वाति पीरामल, कोकिलाबेन अंबानी, पूर्णिमाबेन दलाल, ईशा के दोनों भाई आकाश और अनंत और आनंद के भाई बहन नंदिनी, पीटर, अन्या, देव और कुछ और अन्य फैमिली मेंबर मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि ईशा और आनंद की शादी दिसंबर में होनी तय हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App