ताज़ा खबर
 

स्पेशल ट्रेन से 10 BSF जवानों के गायब होने से मचा हड़कंप, जा रहे थे जम्मू-कश्मीर

स्पेशल आर्मी ट्रेन से जम्मू-कश्मीर जा रहे बीएसएफ के दस जवान रास्ते ही लापता हो गए। जिस पर रेलवे से लेकर सेना तक हड़कंप मच गया।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

स्पेशल आर्मी ट्रेन से जम्मू-कश्मीर जा रहे बीएसएफ के दस जवान रास्ते ही लापता हो गए। जिस पर रेलवे से लेकर सेना तक हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।घटना बुधवार को बर्धमान और धनबाद रेलवे स्टेशनों के बीच हुई। बीएसएफ के कमांडर ने मुगलसराय जीआरपी में जवानों के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। तहरीर में कहा गया है कि जवान बगैर अवकाश के अनुपस्थित हैं।

दरअसल पश्चिम बंगाल से सीमा सुरक्षा बल के 83 जवान आर्मी की विशेष ट्रेन से जम्मू-कश्मीर तैनाती स्थल पर जा रहे थे। मगर 73 जवान ही जम्मू-कश्मीर पहुंचे। दस जवानों ने कमांडर को किसी तरह की कोई सूचना ही नहीं दी। काफी इंतजार के बाद भी जवानो के बारे में पता न चलने पर बीएसएफ के अफसर परेशान हो गए।आखिरकार कमांडर ने मुगलसराय जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज कराई।

जीआरपी थाने के इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। पश्चिम बंगाल से 83 सैनिक जम्मू के सांबा सेक्टर के लिए स्पेशल ट्रेन से रवाना हुए थे। मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर जब ट्रेन रुकी और गिनती हुई तो पता चला कि दस जवान लापता हैं।पता लगाया जा रहा है कि जवान कहां गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App