MP: टीका लगाने गई टीम के ग्रामीण ने उड़ाए होश, PM की मौजूदगी में टीका लेने पर अड़ा, बैरंग लौटे हेल्थवर्कर

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो मध्‍य प्रदेश के धार जिले का बताया जा रहा है। इस वीडियो में टीम उस व्‍यक्ति से वैक्‍सीन लगाने की बात कह रही थी। लेकिन वह इंसान अपनी बात पर ही अड़ा रहा। अधिकारी भी उसकी बात से हैरान थे। उसकी मांग थी कि वह वैक्‍सीन का पहला डोज तभी लेगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी रहेगी।

MP: टीका लगाने गई टीम के ग्रामीण ने उड़ाए होश, PM की मौजूदगी में टीका लेने पर अड़ा, बैरंग लौटे हेल्थवर्कर (प्रतिकात्‍मक फोटो)

भारत में कोरोन वैक्‍सीनेशन की प्रक्रिया तेजी से की जारी है। हेल्‍थवर्कर कैंप लगाकर तो वहीं कई राज्‍यों में घर- घर पहुंचकर लोगों को टीका लगा रहे हैं। इसी बीच मध्‍य प्रदेश से एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्‍यक्ति कोरोन की वैक्‍सीन लेने के लिए स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम से शर्त रखी कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ही मौजूदगी में कोरोना की वैक्‍सीन लेगा। ऐसी शर्त सुनने के बाद तो स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम के होश उड़ गए। काफी मनाने के बाद भी जब वह नहीं माना तो स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम वापस बैरक लौट गई। अधिकारियों का कहना है कि इस व्‍यक्ति को वापस मनाया जाएगा।

शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो मध्‍य प्रदेश के धार जिले का बताया जा रहा है। इस वीडियो में टीम उस व्‍यक्ति से वैक्‍सीन लगाने की बात कह रही थी। लेकिन वह इंसान अपनी बात पर ही अड़ा रहा। अधिकारी भी उसकी बात से हैरान थे। उसकी मांग थी कि वह वैक्‍सीन का पहला डोज तभी लेगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के कर्मचारियों और जिले के अधिकारियों ने बताया कि उस इंसान से फिर संपर्क किया जाएगा और वैक्‍सीन लगवाने के लिए मनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 7th Pay Commission: केंद्र सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, सितंबर माह में डबल बोनस के साथ आएगी सैलरी; DA, HRA भी बढ़ेगा

वीडियो के सोशल मीडिया पर पहुंचते ही तेजी से वायरल हो गया। न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार ऐसी चौकाने वाली घटना सामने आने के बाद जिले के अधिकारी व्‍यक्ति से दोबारा वैक्‍सीन लगवाने के लिए जाएंगे और समझाकर उसे वैक्‍सीन की डोज लेने के लिए मनाएंगे।

यह भी पढ़ें: UIDAI Update News: बाल आधार कार्ड बनवाने के लिए नियमों में हुआ बदलाव, जानिए कैसे करें आवेदन?

बता दें कि कोरोना को लेकर चल रहे महा अभियान में मध्‍य प्रदेश में वैक्‍सीन की प्रक्रिया तेजी से चल रही है। २१ सितंबर को वैक्‍सीन के लिए कैंप का आयोजन किया गया था, जिसके अंतर्गत १० लाख लोगों को वैक्‍सीन लगाना था। लेकिन शाम होने से पहले ही राज्‍य ने १४ लाख लोगों को कोरोना का वैक्‍सीन लगा दिया। ऐसे ही हर दिन तेजी से लोगों को वैक्‍सीन लगाया जा रहा है। हर दिन अलग अलग जिलों में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग कैंप लगाकर भी कोरोना वैक्‍सीन के प्रति जागरूक भी कर रही है। इसके साथ ही वैक्‍सीन लगाया जा रहा है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
मध्‍य प्रदेश: धर्मांतरण के आरोप में नेत्रहीन दंपति समेत 13 लोग गिरफ्तारMP Satna Christian, MP Satna priest, MP Hindu conversion, Christian priest Arrest, Christian priest conversion, Christian conversion Hindu
अपडेट