ताज़ा खबर
 

MP: मंत्री पर भड़के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, कहा- ये सड़कों की तुलना गालों से करते हैं, पता चलता है कि कांग्रेस की मानसिकता क्या है

उन्होंने आगे कहा कि एक मंत्री आकर कहता है कि ट्रांस्फर के रेट इतने हैं , दूसरा कहता है कि इतने नहीं इतने हैं.. कम से कम बैठ के रेट तो तय कर लो इतने नहीं इतने हैं। अलग-अलग लोग घूसखोरी कर रहे हैं। हालत क्या हो गई है,ये भ्रष्टतम सरकार है इतिहास की भ्रष्टतम सरकार।

Author नई दिल्ली | Updated: October 16, 2019 3:03 PM
शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता पीसी शर्मा पर निशाना साधा है।(फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार में मंत्री पीसी शर्मा के बयान पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भड़क गए। शिवराज सिंह ने पीसी शर्मा के बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सड़कों की तुलना गाल से करते हैं इससे पता चलता है कि कांग्रेस की मानसिकता क्या है।

ट्विटर पर शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कांग्रेस पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। शिवराज सिंह कहते हैं कि ये मंत्री हैं? जो सड़कों की तुलना गालों से करते हैं। इसी से सिद्ध होता है कि कांग्रेस के लोगों कि मानसिकता क्या है।

उन्होंने आगे कहा कि एक मंत्री आकर कहता है कि ट्रांस्फर के रेट इतने हैं , दूसरा कहता है कि इतने नहीं इतने हैं.. कम से कम बैठ के रेट तो तय कर लो इतने नहीं इतने हैं। अलग-अलग लोग घूसखोरी कर रहे हैं। हालत क्या हो गई है,ये भ्रष्टतम सरकार है इतिहास की भ्रष्टतम सरकार। ये लोग चील कौओं की तरह नोच-नोच के खा रहे हैं। ये मंत्री रहने लायक लोग हैं?

गौरतलब है कि कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि भोपाल की सड़कें कैलाश विजयवर्गीय के गाल की तरह हो गई हैं। 15-20 दिन में सड़कें ठीक हो जाएंगी और ये हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी।

बता दें कि पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन वर्मा और जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा 15 अक्टूबर को सड़कों के हाल का जायजा लेने निकले थे। इस दौरान हबीबगंज स्टेशन के पास सड़कों का निरीक्षण करने के दौरान मंत्री पीसी शर्मा ने यह बयान दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उठाया लोकतांत्रिक प्रणाली पर सवाल, मल्टी पार्टी सिस्टम पर निशाना
2 Ram Mandir-Babri Masjid Case: अयोध्‍या पर सुनवाई के दौरान मुस्‍ल‍िम पक्ष के वकील ने फाड़ा नक्‍शा, भड़के सीजेआई
3 Maharashtra Elections 2019: राहुल गांधी ने महाराष्ट्र की रैली में कहा, ‘खतम, बाय-बाय’, सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़