ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद बोले- पैसा और लड़की सप्लाई करने पर मिलता है टिकट

पार्टी से टिकट न मिलने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद ने पार्टी पर ही जुबानी हमला बोल दिया।

(फाइल फोटो)

Loksabha election 2019: लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के दौरान नेता और मंत्री तरह-तरह के बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। कई बार नेता ऐसे बयान दे देते हैं जिसपर विवाद खड़ा हो जाता है। कुछ ऐसा ही पार्टी से टिकट न मिलने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद हरि ओम पांडे ने किया। पार्टी पर जुबानी हमला करते हुए  उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर से सांसद ने कहा कि टिकट उन्हें ही मिलता है जो पैसा और लड़की सप्लाई करता है।

अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि पार्टी उन्हें ही टिकट देती है जो ऐसा करने में सक्षम होता है। उन्होंने पार्टी जिला अध्यक्ष पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्या हो रही है। भाजपा जिलाध्यक्ष पर कई आपराधिक केस दर्ज हैं। उन्होंने आगे कहा ‘एक लड़की रेप का आरोप लगाकर धरने पर बैठी थी लेकिन पार्टी में सपा-बसपा का बोलबाला है।’

बता दें कि पार्टी ने इसबार हरि ओम पांडे का टिकट काटर मुकुट बिहारी वर्मा को अम्बेडकर नगर से अपना उम्मीदवार बनाया है। हरि ओम पांडे ने 2014 में करीब एक लाख वोटों के साथ जीत हासिल की थी।

हालांकि उन्होंने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद किया है। उन्होंने ट्वीट किया ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 5 वर्ष तक सेवा करने का अवसर देने के लिए लोकसभा क्षेत्र अम्बेडकरनगर वासियों को धन्यवाद और आभार। मैं भविष्य में भी सदैव आप सबकी सेवा में तत्पर रहूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App