ताज़ा खबर
 

Madhya Pradesh: कांग्रेस से अलग नई पार्टी बना सकते हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया? समर्थक विधायक का बड़ा दावा

Congress Leader Jyotiraditya Scindia: कांग्रेस विधायक ने कहा कि मुझे यह भी नहीं लगता कि वह कभी दूसरी पार्टी में शामिल होंगे। हां वह अपनी खुद की नई पार्टी शुरू कर सकते हैं क्योंकि मध्य प्रदेश में उनकी ताकत है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया। (इमेज सोर्स- ट्विटर)

Madhya Pradesh Congress Leader Jyotiraditya Scindia: महाराष्ट्र के बाद एक और राज्य में राजनीतिक उथल-पुथल मच सकती है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि हाल ही में मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी प्रोफ़ाइल (ट्विटर) से कांग्रेस हटा लिया और उसकी जगह समाजसेवी लिख दिया। इसके बाद सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया। कथित रूप से पार्टी से लंबे समय से नाराज चल रहे सिंधिया अपनी नई पार्टी बना सकते हैं। यह दावा उनके ही समर्थक विधायक सुरेश राठखेड़ा ने किया है।

क्या बोले कांग्रेस विधायक: शिवपुरी की पोहरी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सुरेश रथखेड़ा ने सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले मुझे नहीं लगता कि श्रीमंत महाराज साहब (ज्योतिरादित्य सिंधिया) कांग्रेस छोड़ देंगे। मुझे यह भी नहीं लगता कि वह कभी दूसरी पार्टी में शामिल होंगे। हां वह अपनी खुद की नई पार्टी शुरू कर सकते हैं क्योंकि मध्य प्रदेश में उनकी ताकत है।

Hindi News Today, 28 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पार्टी बनी तो विधायक होंगे शामिल: कांग्रेस के पोहरी से विधायक सुरेश रथखेड़ा ने आगे कहा कि अगर श्रीमंत महाराज साहब (सिंधिया) ऐसा करते हैं तो मैं उनका अनुसरण करने वाला पहला व्यक्ति बनूंगा। पार्टी सर्वोच्च है, लेकिन मेरे लिए श्रीमंत महाराज साहब सबसे पहले आते हैं। मैं आज जो कुछ भी बन गया हूं, उसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं।

एमपी में राजनीति शुरू: गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक का यह बयान ऐसे समय आया जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट का स्टेटस बदल कांग्रेस शब्द ही हटा दिया है। इसके चलते सियासत गरमाई हुई है वह लंबे समय से पार्टी से नाराज बताए जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ कह ममता ने उड़ाया मजाक, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने ट्वीट कर लगाया आरोप
2 भ्रष्टाचार में फंसे पूर्व कुलपति के खिलाफ कार्रवाई करना चाहती थी CBI, HRD मिनिस्ट्री ने नहीं दी इजाजत, जानें- कौन हैं नसीम अहमद?
3 विदेश दौरे के दरम्यान होटलों में नहीं ठहरते पीएम मोदी, एयरपोर्ट पर ही करते हैं आराम और स्नान-ध्यान, संसद में बोले अमित शाह
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit