ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: कांग्रेस नेता ने गाय के शरीर पर छपवा दिया हाथ का पंजा, बीजेपी हुई आगबबूला

सांवेर 28 विधानसभा सीटों में से एक है, जिसके लिए उपचुनाव होने वाले हैं, हालांकि उनके लिए अभी तक कोई तारीख तय नहीं की गई है।

COW, Cow and congress, BJP, Congress, Congress vs BJPon Cow,इस बीच, गुड्डू ने कहा कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है और आरोप लगाया कि उन्हें बदनाम करने के लिए स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं की करतूत हो सकती है।

मध्य प्रदेश बीजेपी ने शुक्रवार को सांवेर से कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की। कथित तौर पर एक नारे और उनकी पार्टी के प्रतीक को बैल पर बनाया गया था। यहां उपचुनाव भी होना है। सांवेर का विकास, प्रेमचंद गुड्डू ’के नारे के साथ बैल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और राज्य भाजपा के प्रवक्ता उमेश शर्मा ने “चुनाव विज्ञापन के लिए बैल का “शर्मनाक” उपयोग बताया कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू के खिलाफ क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है।

पुलिस बोली- गाय की तलाश की लेकिन नहीं मिली

इस बीच, गुड्डू ने कहा कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है और आरोप लगाया कि उन्हें बदनाम करने के लिए स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं की करतूत हो सकती है। सांवेर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर मनोज कटारिया ने कहा कि जानवर को तलाश नहीं किया जा सका है और दावा किया है कि यह किसी और इलाके का हो सकता है।

पीपुल फॉर एनिमल्स ने की पुलिस-प्रशासन से शिकायत

आउटफिट फॉर एनिमल्स की स्थानीय इकाई के अध्यक्ष प्रियांशु जैन ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर पुलिस से संपर्क किया था। सांवेर 28 विधानसभा सीटों में से एक है, जिसके लिए उपचुनाव होने वाले हैं, हालांकि उनके लिए अभी तक कोई तारीख तय नहीं की गई है। एमपी विधानसभा उपचुनाव में सांवेर सबसे हॉट सीट है। इस सीट पर बीजेपी की तरफ से जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट चुनाव लड़ेंगे। लेकिन अभी तक पार्टी ने आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की है। तुलसी सिलावट को उम्मीदवारी को लेकर संकेत जरूर मिल गए हैं, इसलिए वह चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बादल का दर्द- इस बिल पर डिबेट के लिए मां को आईसीयू में छोड़ आई थी, पर सरकार ने मेरी बात नहीं सुनी
2 पैनलिस्ट ने एंकर से कहा आपमें हिम्मत नहीं है प्रधानमंत्री से सवाल करने की जवाब मिला- यहां क्या कुश्ती लड़नी है?
3 बैंकिंग क्षेत्र को साल की दूसरी छमाही के लिए मिली ‘निगेटिव’ रेटिंग
यह पढ़ा क्या?
X