ताज़ा खबर
 

भाजपा ने गद्दार, वफादार, बिकाउ और टिकाउ उम्मीदवारों को दिया टिकट, दिग्विजय सिंह ने गिनाई संख्या; हो गए ट्रोल

मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों पर तीन नवंबर को उपचुनाव होने हैं। उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को अपने सभी उम्मीदवार घोषित कर दिए है। इसपर प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। सिंह ने कहा कि […]

digvijay singh, tweet, BJPकांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है। (file)

मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों पर तीन नवंबर को उपचुनाव होने हैं। उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को अपने सभी उम्मीदवार घोषित कर दिए है। इसपर प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। सिंह ने कहा कि भाजपा ने गद्दार, वफादार, बिकाउ और टिकाउ उम्मीदवारों को टिकट दिया है।

एमपी के पूर्व मुख्य मंत्री ने ट्वीट कर लिखा “भाजपा के उपचुनावों के अपने उम्मीदवार तय कर दिए। उनमें से 24 ग़द्दार, 03 वफ़ादार, 24 बिकाऊ और 03 टिकाऊ लोकतंत्र_बचाओ।” दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने लिखा “सबका टोटल तो 56 हो रहा है। मतलब “56 इंच” ज़रा अपने दल में भी तो देख लें कितने दल-बदल करके आ गये, टिकट पा गये कभी हमारे टिकाऊ, क्या बिकाऊ बनकर आएं है क्या वे गद्दार की श्रेणी से उपर उठकर आपके दल में खुद्दार बनकर आएं है।”कड़वा कड़वा थू मीठा मीठा गप्प”।

अपने इस ट्वीट के लिए दिग्विजय सिंह को ट्रोल भी होना पड़ा। बलीरम नाम के एक यूजर ने लिखा “राहुल गाँधी ने पंजाब कि रैली में कहा कि यदि केंद्र में कांग्रेस होती तो चीन को 15 मिनट में खदेड़ दिया जाता | लेकिन देश जानता है कि यदि ऐसा होता,तो जैसे कमजोर नेहरू ने अक्साई चीन डर कर दे दिया,कि तरह राहुल भी पूरा लद्दाख ही चीन को समर्पित कर,इस विवाद से ही पिंड छुड़ा लेते।”

एक अन्य यूजर ने लिखा “लेकिन एक भी तुम्हारे और तुम्हारी पार्टी की तरह देशद्रोही नहीं है, जो पीएफ़आई या ओसामा जी के साथ खड़े हो।” एक ने लिखा “जिसका कोई भविष्य नहीं होता वह कांग्रेस पार्टी में रहता बाकी उदाहरण आप हो वैसे आपकी तबीयत कैसी है पता चला है कि शांति दूत जाकिर नायक से मिलने की इच्छा हो रही है आप की।”

बता दें भाजपा ने कांग्रेस एवं विधानसभा से इस्तीफा देकर उसमें शामिल होने वाले सभी 25 नेताओं को उन्हीं विधानसभा क्षेत्रों से टिकट दिया है, जिनका वे पूर्व में कांग्रेस विधायक के रूप में प्रतिनिधित्व कर रहे थे। इनमें से अधिकांश पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं। जिन 28 नेताओं को टिकट मिली है, उनमें से 14 वर्तमान में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा नीत सरकार में मंत्री हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गांधी जी की हत्या की नए सिरे से जांच चाहते हैं सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- क्यों नहीं हुई थी अटॉप्सी
2 IPL 2020: बेन स्टोक्स बोले, पिता के आशीर्वाद से खेलने आया हूं, ब्लड कैंसर से हैं पीड़ित
3 Kerala Akshaya Lottery AK-466 Today Results: AN 489735 की लगी 70 लाख की लॉटरी, यहां चेक करें रिजल्ट
यह पढ़ा क्या?
X