ताज़ा खबर
 

MP: भड़क कर पदयात्रा करने लगे BJP सांसद, पीछे मनाने दौड़ते रहे अधिकारी

खटीक ने सांसद निधि खर्च से छत्तरपुर में बनने वाले बारात घर के शिलान्यास और भूमिपूजन के लिए पहले से जगह तय की हुई थी।

Author Updated: November 14, 2019 9:07 PM
बीजेपी सांसद वीरेंद्र खटीक। फाइल फोटो

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से बीजेपी सांसद वीरेंद्र खटीक शिलान्यास कार्यक्रम मन मुताबिक न होने पर इस कदर नाराज हुए कि भड़क कर पदयात्रा पर निकल गए। इस दौरान उन्हें अध्यक्ष, सीएमओ, पार्षदों ने मनाने की हर संभव कोशिश की लेकिन वह नहीं माने।

दरअसल खटीक ने सांसद निधि खर्च से छत्तरपुर में बनने वाले बारात घर के शिलान्यास और भूमिपूजन के लिए पहले से जगह तय की हुई थी। लेकिन जब वह कार्यक्रम स्थल पहुंचे तो जगह अलग होने से आगबबूला हो गए।

वह तुरंत कार्यक्रम स्थल से निकले और सौरा चौकी तक पहुंच गए। इसके बाद एक मोटरसाइकिल में सवार होकर सर्किट हाउस पहुंचे और फिर वहां से अपनी कार में बैठकर चले गए। सांसद की नाराजगी दूर करने के लिए कार्यक्रम स्थल को तुरंत बदलवाया गया। आनन-फानन में कुर्सियां, शिलापट्टी और आदि सामान को परिषद परिसर में पहुंचा दिया गया। सांसद परिषद परिसर में ही शिलान्यास और भूमिपूजन करवाना चाहते थे।

वीरेंद्र खटीक ने सांसद निधि से बारात घर क लिए 25 लाख रुपए की राशि जारी की है। यह बारात घर नगर परिषद कार्यालय के पास बनना था लेकिन बस स्टैंड पर जगह चिन्हित की गई। नगर परिषद अधिकारियों ने उन्हें विशेष तौर पर मनाने की कोशिश की लेकिन वह तब भी नहीं मानें।

सांसद ने किसी की नहीं सुनी ओर अपने वाहन से अन्यत्र निकल गए। उन्होंने पदयात्रा कर इस पूरे कार्यक्रम का बहिष्कार किया। इस वजह से शिलान्यास भूमि पूजन नहीं हो सका।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Gujarat: अब ITI और पॉलीटेक्निक से जारी होंगे ट्रेनी Driving License, देनी होगी ऑनलाइन परीक्षा
2 झारखंड चुनाव से ऐन पहले सीट शेयरिंग पर टूटा BJP-AJSU गठबंधन, अमित शाह थे आजसू से खफा
3 राफेल डीलः SC से छूटे राहुल तो JPC जांच पर अड़ी कांग्रेस, बोली- परतें खुलना बाकी; BJP माफी के लिए उठा रही मांग
जस्‍ट नाउ
X