ताज़ा खबर
 

निरमोही अखाड़ा के साधुओं ने आसाराम को बताया कलंक, आश्रम पर बोला धावा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तोड़-फोड़ के बाद आश्रम को गंगा जल से पवित्र भी किया गया। आसाराम समर्थकों को आश्रम खाली करने के लिए बोला गया था, लेकिन उन्होंने समय पर खाली नहीं किया था।

Author उज्जैन | April 21, 2016 8:50 AM
आसाराम। (फाइल फोटो)

नाबालिग से बलात्कार के आरोप में जेल में बंद आसाराम बापू को कलंक बताते हुए उनके आश्रम पर बुधवार को निरमोही अखाड़ा से जुड़े साधुओं ने धावा बोला दिया। मध्यप्रदेश के उज्जैन में स्थित उनके आश्रम में घुसकर तोड़-फोड़ भी की गई। शुक्रवार से शुरू होने वाले सिंहस्थ कुंभ मेले के लिए वह आश्रम निरमोही अखाड़ा से जुड़े साधुओं को प्रशासन की ओर से रहने के लिए दिया गया था। उसके बाद दोपहर में साधु आश्रम में पहुंच गए और वहां आसाराम से जुड़ी हर चीज को तोड़ा-फोड़ा गया। आश्रम में लगी उनकी तस्वीरों और हॉर्डिंग्स को फाड़ दिया गया।

Read Also: पुलिस का दावा- आसाराम ने रची थी गवाह को मरवाने की साजिश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तोड़-फोड़ के बाद आश्रम को गंगा जल से पवित्र भी किया गया। बताया जा रहा है कि आसाराम समर्थकों को आश्रम खाली करने के लिए बोला गया था, लेकिन उन्होंने समय पर खाली नहीं किया था। जिसके बाद साधुओं ने आश्रम में तोड़-फोड़ की।

Read Also: आसाराम पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली लड़की के पिता को मिली हत्‍या की धमकी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App