MP: हथकड़ी में आगे COVID-19 संक्रमित चोरी का आरोपी, पीछे PPE किट में पुलिस; पैदल ही ले पहुंची जेल

एक तरफ सरकार की तरफ से लगातार सोशल डिस्टेंसिग के पालन करने की अपील की जा रही है। वहीं कोरोना संक्रमित पाए जाने पर भी दो चोरों को एक साथ जेल लेकर जाने से पुलिस विभाग पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

Corona, thief, Madhya Pradeshचोरी के मामले में पकड़ा गया युवक कोरोना पॉजिटिव निकला। (फोटो-ANI)

देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच कई जगह लापरवाही भी देखने को मिल रही है। मध्यप्रदेश के जबलपुर में चोरी के आरोप में पकड़े गए दो युवकों में से एक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भी दोनों ही युवक को एक ही साथ हथकड़ी पहना कर कोर्ट से जेल लेकर जाया गया।

चोर को पीपीई कीट पहन कर जेल ले जा रहे पुलिस कर्मी की तस्वीर सामने आयी है जिसमें दो युवक आगे-आगे हथकड़ी लगाकर चल रहे हैं और उनके पीछे एक पुलिसकर्मी पीपीई किट पहन कर चल रहा है। दो युवकों में से एक कोरोना से संक्रमित है। जीआरपी के अधिकारी ने बताया कि उनकी गाड़ी टूट गयी थी इस कारण वो उन्हें पैदल ही कोर्ट से लेकर जा रहे थे। टेस्ट करवाने पर दोनों में से एक चोर कोरोना संक्रमित पाया गया था।

एक तरफ सरकार की तरफ से लगातार सोशल डिस्टेंसिग के पालन करने की अपील की जा रही है। वहीं कोरोना संक्रमित पाए जाने पर भी दो चोरों को एक साथ जेल लेकर जाने से पुलिस विभाग पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

बताते चलें कि मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना कहर जारी है। जिले में 22 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। अगर बात पूरे मध्यप्रदेश की करें तो राज्य में हर दिन लगभग 6 हजार मामले सामने आ रहे हैं। भोपाल में 6 दिनों के लिए कोरोना कर्फ्यू लगा दिया गया है। भोपाल में यह कर्फ्यू सोमवार रात 9 बजे से 19 अप्रैल यानी अगले सोमवार की सुबह 6 बजे तक के लिए लगाए गए हैं। इसके बाद के हालात की समीक्षा करने के बाद फैसले लिए जाएंगे।

लगातार तीसरे दिन देश में आए डेढ़ लाख से ज्यादा मामले: भारत में मंगलवार को लगातार तीसरे दिन मंगलवार को लगातार डेढ़ लाख से ज्यादा मामले सामने आए। पिछले 24 घंटे में 1,61,736 नए कोरोना केस सामने आए हैं। इस दौरान 879 लोगों की मौत हुई है।

Next Stories
1 बढ़ते कोरोना के बीच कम पड़ने लगे संसाधन! मुंबई के अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 7 संक्रमितों की मौत
2 यूपीः ओवैसी की AIMIM के पोस्टर पर नरसिंहानंद सरस्वती और वसीम रिजवी के सिर कलम करते दिखाया गया, लिखा- एक ही सजा, सिर तन से जुदा; FIR दर्ज
3 सुशील चंद्रा नए CEC, कुर्सी संभालते ही टेबल पर मिलेगी नरेंद्र मोदी के खिलाफ केस की फाइल
X