ताज़ा खबर
 

मां की इमर्जेंसी कॉन्टैक्ट लिस्ट में नहीं है स्मृति ईरानी का नंबर! केंद्रीय मंत्री ने खुद किया खुलासा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की मां की इमर्जेंसी कॉन्टैक्ट लिस्ट में उनका ही नंबर नहीं है। इसका खुलासा केंद्रीय मंत्री ने खुद किया है।

Smriti Irani, Mother's Day, Textile Minister, social media, Smriti Irani instagram, instagram indiaकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की मां। (फोटो: Smriti Irani/Instagram/Indian Express)

मदर डे एक मां के साथ-साथ उनके बच्चों के लिए भी बेहद खास दिन होता है। कहते हैं मां अपने बच्चों की जरूरत के लिए कुछ भी कर सकती हैं। बड़े से बड़ा बलिदान दे सकती हैं। हम सभी चाहते हैं कि मां को भी जब हमारी जरूरत हो तो वह हमें याद करें। लेकिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की मां की इमर्जेंसी कॉन्टैक्ट लिस्ट में उनका ही नंबर नहीं है। इसका खुलासा केंद्रीय मंत्री ने खुद किया है।

सोशल मीडिया साइट्स पर बेहद एक्टिव रहने वाली ईरानी ने एक फोटो शेयर करते हुए एख पोस्ट के जरिए बताया ‘मेरी मां ने अपने कमरे में एक व्हाइट बोर्ड लगाया हुआ है उसमें कुछ लोगों के नंबर लिखे हुए हैं। जब मैंने मां से पूछा कि आप अपने बच्चों के फोन नंबर अपनी लिस्ट में क्यों नहीं रखती हो। तो उन्होंने कहा कि अपने बच्चों के लिए मां हमेशा उनके लिए मौजूद रहती है। मां को जरूरत पड़ने पर हमेशा याद किया जा सकता है। मां ने सख्त निर्देश दिए हैं कि अगर उन्हें कुछ होता है या फिर कभी इमरजेंसी होती है तो इन्हीं नंबर पर सबसे पहले फोन कॉल किया जाए।’

उन्होंने कहा ‘मां ने मुझे उड़ने के लिए पंख दिए और यह विश्वास दिलाया कि अगर कभी कुछ गलत होता है तो वह हमेशा सही रास्ते पर वापस लाने की कोशिश करती हैं। उन्होंने मुझे अपने पैरों पर खड़ा करने में मदद की।’

इस पोस्ट के जरिए वास्तव में स्मृति ईरानी ने मां से कहा कि वह उनका भी नंबर अपनी लिस्ट में शामिल कर लें। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनके जीवन में मां ने बहुत बड़ा रोल अदा किया है। बता दें कि स्मृति ईरानी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ रही हैं। 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में वह हार गई थीं।

Next Stories
1 डिवाइडर इन चीफ: एक्टर कबीर बेदी ने लेखक को बताया पाकिस्तानी, मां तवलीन सिंह ने किया पलटवार
2 जवानों को भी PUBG की लत! बैन लगाने की तैयारी में CRPF, कहा- क्षमता पर पड़ रहा असर
3 मोदी को ‘डिवाइडर इन चीफ’ बताने वाले आतिश की तारीफ कर चुके हैं राम माधव, बीजेपी ने जोड़ा है पाकिस्तान कनेक्शन
यह पढ़ा क्या?
X