ताज़ा खबर
 

लश्कर ने पुलिस में शामिल कश्मीरियों से की अपील- क्या तुम्हें अल्लाह से डर नहीं लगता, हमारे साथ आओ और भारत को सबक सिखा दो

लश्कर का आतंकी जम्मू-कश्मीर पुलिस में शामिल कश्मीरियों से कह रहा है कि क्यों तुम घाटी में अपने ही भाईयों से लड़कर मोदी को खुश करना चाहते हो।

लश्कर आतंकियों की फाइल फोटो।

पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन लश्क-ए-तैयबा का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह कश्मीर के युवाओं को भारतीय सुरक्षा बल में भर्ती होने से मना कर रहा है। इस वीडियो में लश्कर कश्मीरी युवाओं से अपील कर रहा है कि इंडियन फोर्स का साथ छोड़ कर हमारे साथ ‘आजादी की जंग’ में शामिल हो जाएं। अंग्रेजी न्यूज चैनल न्यूज़ 18 ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें लश्कर का एक आतंकी अपनी नफरत भरी स्पीच से कश्मीरी युवाओं को अपने साथ आने की अपील कर रहा है।

वीडियो में लश्कर का आतंकी जम्मू-कश्मीर पुलिस में शामिल कश्मीरियों से कह रहा है कि क्यों तुम घाटी में अपने ही भाईयों से लड़कर मोदी को खुश करना चाहते हो। चंद हजार के लिए क्यों अपने अल्लाह को नाराज कर रहे हो। तुम्हारा जीना मरना सब कुछ हमारे साथ है फिर क्यों हमसे ही लड़ रहे हो। ये कौन सी अक्लमंदी है कि प्रमोशन और थोड़े से पैसों के लिए तुम अपना दीन और ईमान बेच रहे हो। हम भी कलमा पढ़ने वाले हैं और तुम भी कलमा पढ़ने वाले हो, आओ हम साथ मिलकर हिंदुस्तान की हुकूमत के लिए सख्त हो जाएं। आओ, क्यो तुम्हें अल्लाह से डर नहीं लगता। आओ हमारे साथ हिंदुस्तानी फौज से लड़ो हम तुम्हें भरपूर इनाम देंगे।

 

ऐसा पहली बार नहीं है जब लश्कर द्वारा अल्लाह के नाम पर भोले-भाले नौजवानों को गुमराह करने का इस तरह का कोई वीडियो सामने आया है। इससे पहले भी कई बार घाटी से ऐसी खबरें सामने आती रही हैं जिसमें आतंकी संगठन कश्मीरी युवाओं को अल्लाह का डर दिखा कर और पैसों का लालच देकर आतंक के राह पर चलने को मजबूर करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App