ताज़ा खबर
 

संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते मिले शख्स को भीड़ ने नंगा करके खंभे से बांधा, लोहे की रॉड से की पिटाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक संदिग्ध परिस्थितियों में घूमने हुए सलाम को पकड़ था। अज्ञात लोगों के अनुसार पीड़ित को अक्सर घर के आसपास घूमते हुए देखा गया है।

Author तिरुअनंतपुरम | January 15, 2017 8:10 PM
केरल में एक शख्स को भीड़ ने बुरी तरह से पीटा और उतारे कपड़े। (Representative Image)

केरल में मोराल पुलिसिंग (moral policing) का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। केरल के त्रिशूर जिले के कोडुंगल्लूर में शनिवार रात को कुछ लोगों ने एक शख्स को बुरी तरह से पीटा और उसके कपड़े उतारकर खंभे से बांध दिया है। पुलिस सब इंस्पेक्टर राजागोपाल ने न्यूज मिनट को बताया कि पीड़ित का नाम परामबिल सलाम है। भीड़ ने सलाम पर संदिग्ध तरीके से घूमने का आरोप लगाते हुए बर्बरता से पिटाई की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं पब्लिक में से किन लोगों ने पीड़ित शख्स पर हमला किया है। पुलिस ने पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक संदिग्ध परिस्थितियों में घूमने हुए सलाम को पकड़ था। अज्ञात लोगों के अनुसार पीड़ित को अक्सर घर के आसपास घूमते हुए देखा गया है। जिसके बाद लोगों ने उसके कपड़े उतरवाए और बिजली के खंभे में बांध दिया। यही नहीं भीड़ ने उसकी पिटाई भी है। इस दौरान सोशल मीडिया पर उसकी न्यूड फोटोज भी पोस्ट कर दी गई। इस हमले के कारण पीड़ित सलाम के शरीर में चोट के कई निशान हैं और उसके कुछ दांत भी टूट गए हैं। पीड़ित ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि लोगों ने उसे लोहे की रॉड और डंडे से पीटा है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि पिछले साल जून में भी केरल के मल्लापुरम जिले में मोरल पुलिसिंग का ऐसा ही मामला सामने आया था। उस वक्त एक शख्स की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर जान ले ली थी। पुलिस ने बताया था कि पीड़ित एक 32 साल की महिला के घर में पाया गया था। जिसके बाद लोगों ने उस पर हमला कर दिया था। हमले में  उसकी मौत हो गई थी।

वीडियो: महिला ने की मनचले की चप्पल से पिटाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App