ताज़ा खबर
 

केजरीवाल ने LG से कहा- चाहे जो कर लो, मोदी आपको कभी उपराष्‍ट्रपति नहीं बनाएंगे

2015 में आम आदमी पार्टी के सत्‍ता में आने के बाद से ही दिल्‍ली सरकार और उप राज्‍यपाल नजीब जंग के बीच तल्‍खी बढ़ती गई है।
Author नई दिल्‍ली | June 13, 2016 17:19 pm
केजरीवाल ने जंग और मोदी पर आरोप लगाया था कि दोनों दिल्‍ली में आप सरकार के हर कदम पर अड़गा लगा रहे हैं। (EXPRESS ARCHIVE)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उप राज्‍यपाल नजीब जंग पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘आदेश’ पर वह चाहे जितनी ‘परेशानियां’ खड़ी कर दें, वह उन्‍हें कभी भारत का उपराष्‍ट्रपति नहीं बनाएंगे। उप राज्‍यपाल को लिखे पत्र में केजरीवाल ने जंग और मोदी पर आरोप लगाया कि दोनों दिल्‍ली में आप सरकार के हर कदम पर अड़गा लगा रहे हैं। आप सरकार के हर एक्‍शन को एंटी करप्‍शन ब्रांच और सीबीआई से जंचवाया जा रहा है।

पत्र में केजरीवाल ने लिखा, “मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि शनिवार को सरकार ने एक 100 सीटों वाले मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया है। मैं आपसे दरख्‍वास्‍त करना हूं कि आप अपने ACB टीम से एक एफआईआर दर्ज कर इसकी जांच करने को कहें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कहिए कि रिकॉर्ड समय में मेडिकल कॉलेज तैयार कराने के लिए स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन पर छापा पड़वाएं।”

READ ALSO: Trolled: जब अपने ही ट्वीट पर उड़ा सीएम अरविंद केजरीवाल का मजाक

आप के मुखिया और जंग के बीच पार्टी के 2015 में सत्‍ता में आने के बाद से लगातार नोंक-झोंक होती रही है। जंग को एक ‘छोटे भाई’ के तौर पर एक ‘सलाह’ देते हुए केजरीवाल ने आगे लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज्ञा से आप चाहे जितना असंवैधानिक, गैरकानूनी और जनता के लिए अहितकारी काम कर लीजिए, लेकिन वे कभी आपको उपराष्‍ट्रपति नहीं बनाएंगे।”

READ ALSO: Twitter पर ट्रेंड कर रहा #बकLOL_मोदी, खूब हो रही प्रधानमंत्री की खिंचाई

केजरीवाल ने कहा कि वह उन गिने-चुने लोगों में एक हैं जो लोगों की सेवा करना चाहते हैं, जबकि बाकी सभी विध्‍वंस और हर अच्‍छे काम में नुक्‍स निकालने में लगे हुुए हैं। उन्‍होंने लिखा, “आप और मोदीजी अपना कर्त्‍तव्‍य निभाइए। हम आपकी और मोदी जी की ACB और CBI का इंतजार करते रहेंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Goldy Aps
    Jun 14, 2016 at 4:46 am
    रहिमन डिग्री राखिये,माथे पे चिपकाय..ना जाने किस मोड़ पर,केजरीवाल मिल जाए…!!
    (0)(0)
    Reply
    1. J
      jai prakash
      Jun 13, 2016 at 1:32 pm
      अब तो ये सड़क छाप बाते करने लगा हे
      (0)(0)
      Reply
      1. Ravindra Yadav
        Jun 13, 2016 at 1:38 pm
        सच को आंच या जाँच का भय कैसा .देश प्रेमियों के बीच जंग क्यों .
        (0)(0)
        Reply