ताज़ा खबर
 

धीरूभाई अंबानी ने कई साल पहले कर दी थी मोदी के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी- अनिल अंबानी

अनिल अंबानी ने बताया कि उनके पिता ने पीएम मोदी को मुख्यमंत्री बनने से कई साल पहले घर पर बुलाया था।

Reliance Defence news, Reliance Defence latest news, Reliance Defence Defence Ministry, Indian Coast Guard Reliance Defence, Reliance Defence Hindi news, Anil Ambani Reliance Defenceअनिल अंबानी (फाइल फोटो)

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बधाई दी। इस मौके पर उन्होंने अपने पिता धीरूभाई अंबानी की प्रधानमंत्री मोदी के लिए कही गई एक बात का जिक्र किया। उन्होंन बताया की धीरूभाई ने एक बार पीएम मोदी के लिए कहा था, “लंबी रेस का घोड़ा है एक असली लीडर” अनिल अंबानी ने बताया कि उनके पिता ने पीएम मोदी को 2001 में मुख्यमंत्री बनने से कई साल पहले घर पर बुलाया था। इस मुलाकात के बाद रिलायंस के जनक धीरूभाई ने कहा था एक दिन ये देश का प्रधानमंत्री बनेगा। अनिल ने ये बात शनिवार को पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर बताई।

Read Also: पीएम मोदी ने सभा में बच्‍ची से सुनी रामायण, कहा- वाह बेटा वाह! शाबाश

अनिल ने कहा पापा हमेशा की तरह सिंपल, डायरेक्ट और भविष्य का अनुमान लगा लेने वाले थे। पीएम मोदी के चुने जाने को देश के इतिहास की महत्वपूर्ण घटना बताते हुए अनिल अंबानी ने लिखा कि, ” अपनी बात के सच साबित होने पर पापा स्वर्ग में मुस्कुरा रहे होंगे।” किसी भी दूसरे व्यक्ति की तुलना में पीएम मोदी के व्यक्तित्व को लेकर धीरूभाई की सोच सबसे सटीक साबित हुई। अनिल ने कहा कि मेरे पिता के शब्दों में नरेंद्रभाई जागती हुई आंखों से सपने देखते हैं और अपने काम को लेकर उनमें अर्जुन जैसी स्पष्टता है। इससे पहले भी अनिल अंबानी कई बार सार्वजनिक मंच से पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ चुके हैं। अनिल अंबानी के अलावा भी कई दूसरी बड़ी हस्तियों ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी।

Read Also: आदिवासियों संग नरेंद्र मोदी ने मनाया जन्मदिन, कहा- कतार में सबसे आखिर में खड़े व्यक्ति को सशक्त बनाने के लिए केंद्र प्रतिबद्ध

Next Stories
1 नरेंद्र मोदी पर बरसे राहुल गांधी, कहा- प्रधानमंत्री ने एक भी वायदा नहीं पूरा किया
2 महानदी जल बंटवारा: विवाद सुलझाने के लिए केंद्र सरकार ने की पहल, नवीन पटनायक ने जताई नाराज़गी
3 नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने कहा, स्कॉर्पीन पनडुब्बी से जुड़ी जानकारी भारत से नहीं फ्रांस से लीक हुई
आज का राशिफल
X