गौरक्षकों पर हमला बोलकर गुजरात में बीजेपी की डूबती नैया बचाने की कोशिश कर रहे मोदी: कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्‍ता टॉम वडक्‍कन ने कहा, 'पीएम के राजनीतिक एंगल को आसानी से समझा जा सकता है। उन्‍होंने एक सीएम खोया है। वे अब राज्‍य खोने की कगार पर हैं।'

PM Modi, showed concern, condition of the flood affected states, promise to helpप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी के कथित गौरक्षकों पर जोरदार हमला बोलने के एक दिन बाद रविवार को कांग्रेस ने उन पर पलटवार किया। कांग्रेस ने कहा कि मोदी गुजरात में बीजेपी की डूबती नैया बचाने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्‍ता टॉम वडक्‍कन ने कहा, ‘पीएम के राजनीतिक एंगल को आसानी से समझा जा सकता है। उन्‍होंने एक सीएम खोया है। वे अब राज्‍य खोने की कगार पर हैं।’ इससे पहले, रविवार को ही सीपीएम ने पीएम पर आरोप लगाया कि मोदी गौरक्षको के खिलाफ बोलकर बीजेपी के लिए दलित वोटों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

सीपीएम लीडर वृंदा कारत ने कहा कि अगर सीएम की दलितों की खिलाफ चिंता असली है तो अब तक समाज विरोधी तत्‍वों के खिलाफ कार्रवाई क्‍यों नहीं हुई? कारत ने यह भी कहा कि दिखावे के लिए गुस्‍सा दिखाना भी संरक्षण देने जैसा ही है। कारत बोलीं, ‘पीएम की चुप्‍पी भारत के हर दलित के घर में महसूस की गई। पीएम ने गुजरात की सड़कों पर लोगों की प्रतिक्रिया देखी है। इसलिए ऊना में हुई घटना के एक महीने बाद मोदी ने इस बारे में कहा है। मेरा मानना है कि यह फर्जी नाराजगी है क्‍योंकि वे दलित वोट चाहते हैं।’ बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गौरक्षकों पर चुप्‍पी तोड़ते हुए शनिवार को कहा था कि कुछ लोग इसकी आड़ में गैरकानूनी काम कर रहे हैं।

Read Also: गौरक्षकों पर फिर बरसे पीएम मोदी, तेलंगाना में बोले- सबको ढूंढकर सजा दी जानी चाहिए

Next Stories
1 गौरक्षकों पर फिर बरसे पीएम मोदी, तेलंगाना में बोले- सबको ढूंढकर सजा दी जानी चाहिए
2 दिल्ली बात करने के लिए 8 बार वॉशरुम गए राजनाथ, PAK ने उड़ाई अफवाह
3 ‘कथित जिहादी को बांग्लादेशी हैंडलर ने आईएस से जोड़ा कहा- हत्या और रेप करके वीडियो बनाओ’
ये पढ़ा क्या?
X