ताज़ा खबर
 

कश्मीर पर छिपाने को कुछ नहीं है : मोदी

उससे पहले भाजपा संसदीय दल की बैठक में उन्होंने कहा कि सरकार जीएसटी पर सभी दलों से बातचीत करेगी और इसके पारित होने के पक्ष में सर्वसम्मति बनाने का प्रयास करेगी।

Author नई दिल्ली | July 18, 2016 22:11 pm
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

कश्मीर घाटी में अशांति को लेकर विपक्ष के निशाने पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार कहा कि उनकी सराकर के पास छिपाने को कुछ नहीं है और इस स्थिति से निबटने के लिए वह सभी को विश्वास में लेगी। उन्होंने यह टिप्पणी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन :राजग: के घटकों की एक बैठक में की। उससे पहले भाजपा संसदीय दल की बैठक में उन्होंने कहा कि सरकार जीएसटी पर सभी दलों से बातचीत करेगी और इसके पारित होने के पक्ष में सर्वसम्मति बनाने का प्रयास करेगी।

शिवसेना नेता संजय राउत ने संवाददाताओं से कहा कि मोदी ने कश्मीर में चल रही अशांति के बारे में बात की और उन्होंने भाजपा सहयोगियों से राय मांगी। राउत ने कहा, ‘‘उन्होंने कहा कि सरकार के पास इस मामले पर छिपाने को कुछ नहीं है और वह सभी को विश्वास में लेगी। ’’ शिवसेना नेता ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से कश्मीर के लोगों के साथ ‘चाय पर चर्चा’ करने को कहा है। लोगों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ ‘चाय पर चर्चा’ नहीं पसंद की, भले ही उनकी मंशा अच्छी ही क्यों न रही हो।

शिवसेना का भाजपा के साथ तनावपूर्ण संबंध रहा है और उसने अक्सर विभिन्न मुद्दों पर मोदी सरकार पर हमला किया है।सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज संवाददाताओं से कहा कि मोदी ने राजग नेताओं को जीएसटी विधेयक का महत्व और उसे पारित करने की जरूरत के बारे में बताया। उन्होंने कहा, ‘‘सभी दल :राजग: जीएसटी पर एकसाथ हैं। प्रधानमंत्री ने उन्हें उसके महत्व और उसे पारित करने की जरूरत के बारे में विस्तार से बताया। ’’
सरकार ने कल सर्वदलीय बैठक में भी ऐसे ही बिंदु रखे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App