मॉडलिंग, ऐक्टिंग और अब भाजपा में शामिल हुईं पायल सरकार, जानें कौन हैं अभिनेत्री

पायल सरकार कोलकाता में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी में शामिल हुई, इस कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उपस्थित थे।

Payel Sarkar, Bhartiya Janata Party,West Bengal assembly electionsमॉडलिंग, ऐक्टिंग के बाद अब पॉलिटिक्स में हाथ आजमाएगी पायल सरकार (फोटो सोर्स – ANI)

विधानसभा चुनाव को लेकर बंगाल में राजनीतिक तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है। बीजेपी अपने खेमे को मजबूत करने में लगी हुई है। इसी क्रम में गुरुवार को अभिनेत्री पायल सरकार बीजेपी में शामिल हुई। कोलकाता में आयोजित एक कार्यक्रम में जेपी नड्डा और दिलीप घोष ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी में शामिल करवाया। पायल टॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने हाल के महीनों में ‘मिर्च 3’और ‘हेचही’ में काम किया है।

पत्रकारों से बात करते हुए पायल ने कहा कि मैं राजनीति में आकर आम लोगों के लिए काम करना चाहती हूं। अगर मैं आम लोगों के लिए कुछ करती हूं तो ये मुझे अच्छा लगता है। साथ ही उन्होंने कहा कि वो चुनाव लड़ना चाहती हैं लेकिन किस सीट से वो चुनाव लड़ेंगी ये पार्टी तय करेगी। उनके बीजेपी में शामिल होने से टॉलीवुड में खेमेबाजी बढ़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि ऐसा कुछ भी होगा।

कई फिल्मों में किया है काम: पायल सरकार ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बंगाली सिनेमा में साल 2006 में की थी। उन्होंने अब तक दर्जनों बंगाली फिल्मों में काम किया है और कई वेबसीरिज में भी नजर आ चुकी है। उनकी पहली फिल्म ‘बिबर’ थी। अभिनय में आने से पहले उन्होेंने मॉडलिंग में भी भाग्य अजमाया था। ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई करने के बाद उन्होंने बतौर मॉडल अपना करियर शुरु किया था।

उनिश कुरी के कवर पेज पर मिला था जगह: बंगाल में पॉपुलर मैग्जीन ‘उनिश कुरी’ के कवर पेज पर साल 2010 में उन्हें जगह मिली थी। ‘ले चक्का’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवार्ड भी उन्हें मिला था। पायल साल 2016 में फिल्म ‘जोमेर राजा दिलो बोर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड जीत चुकी है।

10 फरवरी 1984 को कोलकाता में जन्मी, पायल ने अनुराग बसु के शो लव स्टोरी, वक्त और लेडिज स्पेशल में भी काम किया है। पायल सरकार बॉलीवुड में भी भाग्य आजमा चुकी हैं। कुणाल खेमू की फिल्म गुड्डू की गन में बतौर एक्ट्रेस नजर आयी थी। यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी।

Next Stories
1 कोरोनिल पर बोले बाबा रामदेव- 158 देशों ने दी है मंजूरी, सवाल उठाना टुच्चापन
2 संजीव बालियान बोले- बंगाल में BJP सरकार बनने के बाद ममता के पास गाड़ी ही नहीं रहेगी, फिर बचाओ पेट्रोल
3 राकेश टिकैत की बात पर बोले किसान नेता, सरकार बन गई रावण, हमें पता है इसकी नाभि कहां है
यह पढ़ा क्या?
X