ताज़ा खबर
 

सॉलिसिटर जनरल की पत्नी का मोबाइल फोन छीन फरार हुए बदमाश

पुलिस के मुताबिक वह जब सड़क पर पहुंची इस दौरान वह बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें अपना निशाना बनाया। पुलिस का कहना है सीसीटीव फुटेज की जांच की जा रही है।

मोबाइल गेमप्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स:इंडियन एक्सप्रेस )

देश की राजधानी दिल्ली में मोबाइल छिनैती के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। रविवार की रात दो बाइक सवार बदमाशों ने मंडी हाउस के करीब सॉलिसिटर जनरल की पत्नी का मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। घटना फिक्की ऑडिटोरियम के सामने की है। सॉलिसिटर जनरल की पत्नी अपर्णा मेहता एक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस आ रही थी।

पुलिस के मुताबिक वह जब सड़क पर पहुंची इस दौरान वह बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें अपना निशाना बनाया। पुलिस का कहना है सीसीटीव फुटेज की जांच की जा रही है। शिकायत में कहा गया कि गाड़ी पर कोई नंबर प्लेट नहीं था। और अपर्णा बदमाशों के चेहरे भी नहीं देख पाईं। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि घटना के वक्त तुषार मेहता अपनी पत्नी के साथ मौजूद थे या नहीं।

कौन है तुषार मेहता: बता दें कि तुषार मेहता जाने-माने वकील हैं और वह केंद्र सरकार की तरफ से कई केस लड़ चुके हैं। मौजूदा वक्त में वह जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 के प्रावधान खत्म किए जाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सरकार का पक्ष रख रहे हैं।

इससे पहले वह 2जी घोटाला, एयसेल-मैक्सिस जैसे बड़े केसों में सरकार का पक्ष रख चुके हैं। मोदी सरकार ने उनकी नियुक्ति बतौर सॉलिसिटर जनरल 30 जून 2020 तक की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 L&T चेयरमैन ने ‘मेक इन इंडिया’ को बताया फ्लॉप! रोजगार सृजन नहीं होने के लिए इन कारणों को बताया जिम्मेदार
2 IRCTC Indian Railways: इस रूट पर दूसरे डबल डेकर UDAY Express का तोहफा, जानें टाइमिंग और बाकी डिटेल्स
3 विवादों में लालू यादव के समधी, युवक को मारने के लिए जूता निकालने का आरोप, वीडियो हुआ वायरल