ताज़ा खबर
 

जम्मू: तीन गायों का शव मिलने के बाद तनाव, मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद

जम्मू क्षेत्र में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं काट दी गई क्योंकि प्रशासन को तीन गायों के शव मिलने को लेकर ऊधमपुर जिले में तनाव उत्पन्न होने के बाद सोशल मीडिया..

Author जम्मू | October 8, 2015 9:13 PM
टेलीकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) ने अनुशंसा की है कि इंटरनेट की मिनिमम ब्रॉडबैंड स्पीड 2Mbps की जाए।

जम्मू क्षेत्र में आज मोबाइल इंटरनेट सेवाएं काट दी गई क्योंकि प्रशासन को तीन गायों के शव मिलने को लेकर ऊधमपुर जिले में तनाव उत्पन्न होने के बाद सोशल मीडिया के दुरुपयोग की आशंका थी।

पुलिस ने कहा कि मोबाइल इंटरनेट सेवाएं जम्मू कश्मीर के इस क्षेत्र में काट दी गई हैं ताकि सोशल मीडिया के दुरुपयोग को रोका जा सके। इस निर्णय की जल्द ही समीक्षा की जाएगी।

यह निर्णय जम्मू के पड़ोसी जिले ऊधमपुर में तीन गायों के शव मिलने के कुछ घंटे बाद आया जिससे वहां तनाव उत्पन्न हो गया।

ऊधमपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहम्मद सुलेमान चौधरी ने कहा, ‘‘तीन वध की गई गायों के शव जिले के चेननानी तहसील स्थित एसडीएम कार्यालय के पीछे मिले।’’

उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी फैलते ही बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतर गए और दुकानें भी बंद हो गई।

अधिकारियों को कश्मीर में बुधवार को एक निर्दलीय विधायक द्वारा गोमांस पार्टी आयोजित किये जाने की जम्मू क्षेत्र में प्रतिक्रिया की आशंका थी जिसे लेकर निर्दलीय विधायक और भाजपा विधायकों के बीच आज विधानसभा में हाथापाई भी हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App