ताज़ा खबर
 

‘300 सीटें मिल गईं, और चाहिए क्या?’ मुस्लिमों और दलितों को पीटने पर ओवैसी का RSS पर हमला

ओवैसी ने कहा कि सिर्फ मुसलमान और दलित निशाना बन रहे हैं, और यह जान बुझ कर किया जा रहा है।

AIMIM, Asaduddin Owaisi, RSS, Jai Shri Ram, Vande Mataram,सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने जय श्री राम और वंदे मातरम के नारों को लेकर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है।(फोटो-ANI)

हैदराबाद से ऑल इंडिया मुस्लिम इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने जय श्री राम और वंदे मातरम के नारों को लेकर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है।  उन्होंने आरोप लगाया है कि देशभर में मुस्लिमों और दलितों के खिलाफ हो रही मारपीट की घटनाएं आरएसएस के इशारे पर हो रही है। ओवैसी ने कहा, “बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें मिल गईं और क्या चाहिए, आपको और सीटें चाहिए क्या? 44 प्रतिशत हिंदूओं का वोट बीजेपी को मिल चुका है तो जीत के बाद बीजेपी को और विनम्र हो जाना चाहिए। ओवैसी ने कहा कि सिर्फ मुसलमान और दलित निशाना बन रहे हैं, और यह जान बूझ कर किया जा रहा है, और इस सब के तार संघ परिवार से जुड़े हुए हैं, मुख़्तार नक़वी और उनकी पार्टी को नहीं दिख रहा के जुल्म का शिकार कौन हो रहा है? किसको मारा जा रहा है ?”

ओवैसी ने कहा कि ये वाकया और बढ़ेगा। इसके पीछे संघ परिवार का हाथ है। प्रधानमंत्री सिर्फ कह रहे हैं वह रोक नहीं पा रहे हैं। ओवैसी ने कहा, “कभी थाने में टैक्सी ड्राइवर को पीट दिए कि उसने जय श्रीराम का नारा नहीं लगाया। देश के संविधान का लिहाज करिए , प्रधानमंत्री जो कह रहे है उसका तो लिहाज करिए।”

गौरतलब है कि पिछले दिनों झारखंड में एक मुस्लिम युवक को भीड़ ने पीट पीट कर मार डाला था। इस दौरान उससे कथित रूप से जबरदस्ती जय श्रीराम और जय हनुमान के नारे भी लगवाए गए थे।  अलवर में अप्रैल 2017 में 55 साल के पहलू खान की कथित गोरक्षकों की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। पहलू खान का मुद्दा भी गरमाया हुआ है।

दरअसल, राजस्थान पुलिस ने पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में चार्जशीट दाखिल किया है, जिसमें उसके दोनों बेटों को गौतस्करी का आरोपी बनाया गया है। कांग्रेस के शासनकाल में चार्जशीट से पहलू खान का परिवार नाराज है। उनका कहना है कि कांग्रेस सरकार में उन्हें न्याय की उम्मीद थी चार्जशीट की नहीं। हालांकि, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि जरूरी हुआ तो फिर से जांच कराई जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हाईकोर्ट जज का अनोखा कदम: जारी किया दो साल का रिपोर्ट कार्ड- ‘निपटाए 21,478 मुकदमे, इनमें 2534 अकेले’
2 अखबार का दावा: दारोगा से करियर शुरू करने वाले मराठी दलित नेता सुशील शिंदे हो सकते हैं अगले कांग्रेस अध्यक्ष, गांधी परिवार में चल रहा मंथन
3 निर्भया फंड का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे राज्य, तीन साल में मात्र 20% रकम ही खर्च; यूपी-महाराष्ट्र का हाल और बुरा
ये पढ़ा क्या?
X