scorecardresearch

अखलाक की बेटी ने मैजिस्‍ट्रेट के सामने बयां किया दर्द, पुलिस की चार्जशीट में एक नाबालिग भी

यूपी पुलिस ने बुधवार को चार्जशीट फाइल की है। पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है, जिनमें एक नाबालिग भी है।

अखलाक की बेटी ने मैजिस्‍ट्रेट के सामने बयां किया दर्द, पुलिस की चार्जशीट में एक नाबालिग भी
अखलाक की बेटी शहिस्‍ता के बयान दर्ज होने के बाद दादरी हत्‍याकांड के केस को थोड़ी रफ्तार मिलेगी। काफी समय से इस केस में चार्जशीट ही दाखिल नहीं हो पाई थी।

‘बिसाड़ा गांव (दादरी) स्थित हमारे घर में 28 सितंबर को रात 10:15 बजे 15-20 लोग घुस आए। उन्‍होंने मेरे पिता और भाई को पीटा। भीड़ में एक शख्‍स था, विवेक, जिसके पास रॉड थी, जबकि बाकियों के हाथ में डंडे थे। उनके साथ कुछ और लोग भी थे, जिन्‍हें मैं जानती नहीं हूं। उन्‍होंने हमारे घर में केरोसिन छिड़का और जाते वक्‍त बोलकर गए कि अगर पुलिस को फोन किया तो तुम्‍हारा घर जला देंगे।’ अखलाक की बेटी शाहिस्‍ता ने मैजिस्‍ट्रेट के सामने दर्ज बयान में यही कहानी सुनाई।

28 सितंबर को दादरी के बिसाड़ा गांव में हुई अखलाक नाम के शख्‍स की हत्‍या के मामले में यूपी पुलिस ने बुधवार को चार्जशीट फाइल की है। पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है, जिनमें एक नाबालिग भी है। पुलिस ने खर्जशीट में बताया कि अखलाक के घर से एक रॉड, पांड लाठियां, खून से लथपथ कपड़े, जूते और एक मीट का टुकड़ा बरामद किया गया है। आपको बता दें कि चार्जशीट में अभी तक बीफ शब्‍द का इस्‍तेमाल नहीं किया गया है। इसमें जो शब्‍द लिखा गया है, वो मीट है। दरअसल, बरामद मीट के टुकड़े की फॉरेंसिक रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।

28 सितंबर की रात मोहम्मद अखलाक के घर पर हुए हमले में उनका 22 साल का बेटा दानिश भी बुरी तरह घायल हो गया था। उत्तर प्रदेश के दादरी में बीफ खाने की अफवाह के चलते हुई अखलाक की हत्‍या

पढें अपडेट (Newsupdate News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट