ताज़ा खबर
 

सचिन, लता का मजाक उड़ाने वाले तन्‍मय भट को MNS की धमकी- मुंबई में शो करके दिखाओ, तुम्‍हें पीटेंगे

AIB के कॉमेडियन तन्‍मय भट ने 29 मई की सुबह सोशल मीडिया पर ‘Sachin vs Lata Civil War’ टाइटल से एक वीडियो अपलोड किया था। इसी वीडियो के कंटेंट को लेकर तन्‍मय के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई गई है।

सोशल मीडिया पर कॉमेडियन के माफी मांगने की मांग जोर पकड़ रही है। (SCRRENSHOT, AIB)

राज ठाकरे की पार्टी महराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने AIB कॉमेडियन तन्‍मय भट के खिलाफ मुंबई पुलिस से शिकायत की है। MNS ने धमकी दी है कि वह तन्‍मय भट की पिटाई भी करेगी। पार्टी के प्रवक्‍ता ने कहा है कि मुंबई में तन्‍मय का कोई भी शो होने नहीं दिया जाएगा।

मुंबई पुलिस ने कहा है कि वह कानूनी जानकारों से बात कर रही है। जरूरत पड़ी तो Google और Facebook से संपर्क कर वीडियो को ब्‍लॉक करा दिया जाएगा।

AIB के कॉमेडियन तन्‍मय भट ने 29 मई की सुबह सोशल मीडिया पर ‘Sachin vs Lata Civil War’ टाइटल से एक वीडियो अपलोड किया था। जिसमें वह सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर का मुखौटा पहनकर दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस कराते दिखे थे कि विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर से बेहतर हैं या नहीं।

Read more: AIB के कॉमेडियन ने उड़ाया सचिन और लता मंगेशकर का मजाक, सेलिब्रिटीज ने लगाई फटकार

तन्‍मय ने इस वीडियो में सचिन और लता पर जो टिप्‍पणियां की, उसे लोगों ने पसंद नहीं किया। सोशल मीडिया पर लगातार तन्‍मय भट के विरोध में लोग पोस्‍ट कर रहे हैं। इसके अलावा बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी तन्‍मय के इस वीडियो को गलत बताया है। मधुर भंडारकर ने कहा है कि कॉमेडी के नाम पर देश के रोल मॉडल्‍स की छवि बिगाड़ने की कोशिश नहीं होनी चाहिए।

Next Stories
1 बिहार बोर्ड, BSEB Class 10th Result: biharboard.ac.in: मेरिट लिस्‍ट में पटना का एक भी स्‍टूडेंट शामिल नहीं
2 ओडिशा बोर्ड, CHSE 12th Arts and Commerce Result 2016: chseodisha.nic.in पर देखें रिजल्ट
3 ‘किसान मर रहे हैं लेकिन मोदी सरकार इंडिया गेट पर B’town सितारों के साथ नाच-गाने में मस्त है’
ये  पढ़ा क्या?
X