ताज़ा खबर
 

राज ठाकरे के बेटे अमित की फैशन डिजाइनर मिताली से हुई शादी, पत्‍नी के साथ आए सीएम, गडकरी भी पहुंचे

शादी में इनके अलावा नामी कारोबारी रतन टाटा, बॉलीवुड कलाकार आमिर खान, रितेश देशमुख, गायिका आशा भोंसले और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजलि के साथ पहुंचे।

Author Updated: January 27, 2019 4:46 PM
11 दिसंबर, 2017 को अमित की सगाई मिताली से हुई थी। (फोटोः इंस्टाग्राम/amit.thackeray)

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित की शादी रविवार (27 जनवरी, 2019) को फैशन डिजाइनर मिताली बोरुडे के साथ शादी हो गई। कार्यक्रम मुंबई के लोवर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में हुआ, जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उनकी पत्नी अमृता, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और सूबे की ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे समेत कई लोग शामिल हुए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ठाकरे ने इनके अलावा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के किसी और बड़े नेता (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी चीफ अमित शाह) को निमंत्रण नहीं भेजा था। हालांकि, इस मौके पर ठाकरे परिवार साथ नजर आया। राज के राजनीतिक प्रतिद्वंदी और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, पत्नी रश्मि और बेटा आदित्य भी रस्म के दौरान उपस्थित रहे। माना जा रहा है कि वे शाम को रिसेप्शन में भी मौजूद रहेंगे।

शादी में इनके अलावा नामी कारोबारी रतन टाटा, बॉलीवुड कलाकार आमिर खान, रितेश देशमुख, गायिका आशा भोंसले और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजलि के साथ पहुंचे। वैसे एमएनएस चीफ की तरफ से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी मां व यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भी न्यौता भेजा गया था, मगर व्यस्तता के चलते वे लोग नहीं आ पाए।

महाराष्ट्र के राज्यपाल विद्यासागर राव भी शादी की रस्म के दौरान दिखाई दिए, जबकि एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार, उनकी बेटी और सांसद सुप्रिया सुले और एनसीपी नेता अजित पवार भी मौजूद रहे। इससे पहले, 11 दिसंबर, 2017 को एक निजी समारोह के बीच अमित की सगाई हुई थी।

बता दें कि अमित भी पिता की तरह राजनीति की दुनिया में आने की तमन्ना रखते हैं। सूत्रों के मुताबिक, वह 2017 से राजनीति में सक्रिय हैं। पिता जब भी निवास पर पार्टी नेताओं की बैठक लेते, तब अमित भी उस दौरान मौजूद रहते और ध्यान से बातें सुनते थे।

अमित और मिताली लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे। सगाई के ऐलान के बाद उनके रिश्ते के बारे में लोगों को पता लगा था। मिताली जाने-माने बाल चिकित्सक डॉ.संजय बारुदे की बेटी हैं और उन्होंने अमित की बहन उर्वशी ठाकरे संग ‘द रैक’ लेबल की स्थापना की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Train 18: वंदे भारत एक्‍सप्रेस नाम होगा, सिर्फ 8 घंटे में 755 किलोमीटर का सफर, किराया 1600 रुपये!
2 पोल: 55 फीसदी मानते हैं राहुल गांधी 2019 में बदल सकते हैं कांग्रेस की किस्‍मत
3 बच्‍चा ना होने पर सुनती थीं ताने, 107 साल की ‘वृक्ष माता’ ने लगाए सैकड़ो पेड़, मिला पद्मश्री