ताज़ा खबर
 

”तमंचे पर डिस्को” करनेवाले विधायक को बीजेपी ने निकाला, बैट से मारने वाले आकाश विजयवर्गीय पर कार्रवाई नहीं

खानपुर विधानसभा से 4 बार विधायक बने कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन भाजपा में आने से पहले कांग्रेस में थे। साल 2016 में चैंपियन भाजपा में शामिल हो गए थे।

kunwar pranav singh championवायरल वीडियो के चलते भाजपा ने कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी से निकाल दिया है। (ani image)

हाल ही में उत्तराखंड के खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो खासा वायरल हुआ था। इस वीडियो में कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन हथियार लहराते और शराब पीकर डांस करते नजर आ रहे थे। वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ और लोगों ने इस पर कड़ी नाराजगी भी जाहिर की। जिसके चलते भाजपा ने भी कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से अनिश्चितकाल के लिए निष्कासित कर दिया है।

ऐसी खबरें हैं कि कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन भाजपा से निष्कासित होने के बाद अब बसपा का दामन थाम सकते हैं। हालांकि अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि खानपुर विधानसभा से 4 बार विधायक बने कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन भाजपा में आने से पहले कांग्रेस में थे। साल 2016 में चैंपियन भाजपा में शामिल हो गए थे। अब जब भाजपा ने चैंपियन को निष्कासित कर दिया है, ऐसे में माना जा रहा है कि चैंपियन कांग्रेस में शायद ही वापसी करें। यही वजह है कि चैंपियन के बसपा में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। राज्य के बसपा नेता भी कह चुके हैं कि यदि चैंपियन पार्टी में आना चाहते हैं तो पार्टी में उनका स्वागत है।

वहीं दूसरी तरफ इस बात की भी चर्चा है कि कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वीडियो वायरल होने पर भाजपा ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया, लेकिन सरकारी अधिकारी को बैट से पीटने के मामले में आकाश विजयवर्गीय पर पार्टी ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस मामले में भाजपा की काफी किरकिरी हुई थी और खुद पीएम मोदी ने एक कार्यक्रम में आकाश विजयवर्गीय को लेकर सख्त रुख दिखाया था। लेकिन अभी तक आकाश विजयवर्गीय के मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डीजीपी का दावा: श्रीदेवी का हुआ था मर्डर! संभव नहीं एक फीट गहरे पानी में कोई डूब मरे, दोस्त की एक्सपर्टीज का हवाला
2 रात 12 बजे तक होती रही चर्चा; सदन में बोले मंत्री- ‘रेलवे का निजीकरण कोई नहीं कर सकता’
3 पाक पीएम इमरान खान समेत तीन को नगर कीर्तन में शामिल होने का न्योता, SGPC चीफ ने लिखी चिट्ठी