ताज़ा खबर
 

भाजपा में क्यों शामिल हो गए? एंकर के सवाल पर बोले मिथुन- मुझे राजनीति के दायरे में मत रखो, गड़बड़ हो जाएगी फिर

कोलकाता के बिग्रेड ग्राउंड में बीजेपी के मंच से मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैं हमेशा से जीवन में कुछ बड़ा करना चाहता था, लेकिन कभी भी इतनी बड़ी रैली का हिस्सा बनने का सपना नहीं देखा था।

Mithun Chakraborty, BJPभाजपा जॉइन करने के बाद कैलाश विजयवर्गीय के साथ जनता का अभिवादन करते मिथुन चक्रवर्ती। (फोटो- पीसी मोहन/BJP)

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती रविवार को बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने उनका पार्टी में स्वागत किया। भाजपा में शामिल होने के बाद आजतक के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति के दायरे में मत रखो, गड़बड़ हो जाएगी फिर। उन्होंने कहा कि मैें प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किए गए कार्यों को आगे बढ़ाने का काम करूंगा लेकिन मुझे आप नेता नहीं कहिएगा, मैं अपने आप को सिर्फ मनुष्य मानता हूं।

चुनाव लड़ने के सवाल को मिथुन चक्रवर्ती ने टाल दिया और कहा कि मैं अभी इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं कहूंगा। अभी बस इतना कह सकता हूं कि मैं चुनाव प्रचार जरूर करूंगा। एक ही दिन में सब बात बता दूंगा तो मजा नहीं आएगा। पिक्चर का मजा चला जाता है। वहीं कोलकाता के बिग्रेड ग्राउंड में बीजेपी के मंच से मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैं हमेशा से जीवन में कुछ बड़ा करना चाहता था, लेकिन कभी भी इतनी बड़ी रैली का हिस्सा बनने का सपना नहीं देखा था। जिसे दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी द्वारा संबोधित किया जाना है। मैं अपने समाज के गरीब वर्गों के लिए काम करना चाहता था और वो इच्छा अब पूरी होगी।

सभा को संबोधित करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी एक फिल्म का संवाद भी लोगों को सुनाया। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे बंगाली होने पर गर्व है। 2006 में आयी अपनी हिट फिल्म का एक डायलॉग दोहराते हुए उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें यहां मारूंगा और तुम्हारा शरीर श्मशान में मिलेगा।

70 वर्षीय एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बंगाल में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। मिथुन चक्रवर्ती इससे पहले टीएमसी के राज्यसभा सदस्य भी रह चुके हैं। साल 2016 में सारदा पोंजी घोटाले में नाम आने के बाद उन्होंने त्यागपत्र दे दिया था। शुरुआती जीवन में मिथुन चक्रवर्ती का वामपंथी झुकाव रहा था।

गौरतलब है कि बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी, टीएमसी और लेफ्ट-कांग्रेस गठबंधन के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। पिछले विधानसभा चुनाव में टीएमसी ने 211 सीटों पर जीत दर्ज की थी। कांग्रेस को 44 लेफ्ट को 26 और बीजेपी को तीन सीट मिली थी।

 

Next Stories
1 सत्ता में लौटे तो वापस लेंगे तीन तलाक कानून, प्रियंका गांधी के मंच से बोले कांग्रेस नेता
2 बढ़ते पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम का बंगाल में असर नहीं, कैलाश विजयवर्गीय का दावा- ये छोटे मुद्दे, गाय की तस्करी बड़ा मुद्दा
3 MP: चाय बेचने पर मजबूर हुआ राष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी, कहा- आगे बढ़ने का मौका नहीं मिला
ये पढ़ा क्या?
X