ताज़ा खबर
 

पीएमओ में लगी आग, मौके पर बुझाने पहुंचीं दमकल की 10 गाड़ियां

एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें तीन बजकर 35 मिनट पर पीएमओ में आग लगने की सूचना मिली थी। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

Author नई दिल्ली | October 17, 2017 12:25 PM
आग जिस कमरे में लगी थी, वह पीएमओ के दूसरे फ्लोर पर स्थित है। (Photo- ANI)

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में सोमवार देर रात आग लग गई। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। दमकल विभाग के नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सोमवार देर रात आग लगी और दमकल की सात गाड़ियों ने करीब 20 मिनट में ही आग पर काबू पा लिया। अधिकारी ने बताया कि उन्हें तीन बजकर 35 मिनट पर पीएमओ में आग लगने की सूचना मिली थी और दमकलर्किमयों ने तीन बजकर 55 मिनट पर आग को बुझा दिया। आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल की कुल 10 गाड़ियां पहुंची थीं।

आग में चार एयर कंडीशनर जल गए। उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि आग की चपेट में आने से पीएमओ के आधिकारिक दस्तावेज जले हैं या नहीं। इस आग से पीएमओ में कुल कितना नुकसान हुआ है, इसकी जानकारी भी अभी तक स्पष्ट तौर पर नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि आग जिस कमरे में लगी थी, वह पीएमओ के दूसरे फ्लोर पर स्थित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App