ताज़ा खबर
 

गृह मंत्रालय में साफ-सफाई से नाराज हुए मंत्री, दोबारा साफ करवानी पड़ी रेड कार्पेट!

कार्पेट की सफाई को लेकर स्टाफ से शुक्रवार को नाराजगी जाहिर की। वे इतने नाखुश थे कि उन्होंने इसकी तुलना रेलवे स्टेशन से कर डाली।

home ministryगृह मंत्रालय में साफ-सफाई से नाराज दिखे मंत्री। (file pic)

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी साफ-सफाई को लेकर कुछ ज्यादा ही संजीदा हैं। द इंडियन एक्सप्रेस में छपे कॉलम डेल्ही कॉन्फिडेंशियल के मुताबिक, नए मंत्रियों के कामकाज संभालने से एक दिन पहले गृह मंत्रालय की सीढ़ियों पर पड़ी रेड कॉर्पेट को वैक्यूम क्लिनर के जरिए साफ करवाया गया था। हालांकि, इसके बावजूद मंत्री सफाई को लेकर संतुष्ट नहीं दिखे। उन्होंने कार्पेट की सफाई को लेकर स्टाफ से शुक्रवार को नाराजगी जाहिर की। वे इतने नाखुश थे कि उन्होंने इसकी तुलना रेलवे स्टेशन से कर डाली। इसके बाद, उन्होंने एडमिनिस्ट्रेशन का काम देखने वाले जॉइंट सेक्रेटरी से संपर्क किया और इस बारे में जानकारी दी। मंत्री की नाराजगी के मद्देनजर कालीनों को एक बार फिर साफ किया गया है।

वहीं, इस कॉलम में छपी एक अन्य खबर के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन के एक ट्वीट की वजह से सोमवार को पूर्व विदेश मंत्री सुषम स्वराज को आंध्र प्रदेश का गवर्नर बनाए जाने को लेकर अटकलें लगनी लगीं। सबसे पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता एसजी सूर्या ने ट्वीट करके कहा कि सुषमा को आंध्र प्रदेश का गवर्नर बनाया गया। इसके कुछ देर बाद, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट करके सुषमा स्वराज को बधाई दी। बाद में दोनों ने ही अपने ट्वीट डिलीट कर दिए। अटकलों पर विराम उस वक्त लगा जब सुषमा स्वराज ने खुद इस मामले पर सफाई दी। उन्होंने कहा, ‘ मंत्री के तौर पर विदेश मंत्रालय का दफ्तर छोड़ने के बाद मैंने भारत के उप राष्ट्रपति श्री वेंकैया नायडू जी से संपर्क किया था। टि्वटर के लिए मुझे आंध्र प्रदेश का गवर्नर नियुक्त करने के लिए इतना ही काफी था।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आम लोगों की जिंदगी आसान करने का प्लान, मोदी ने उबर और मोबाइल कंपनियों के उदाहरण से अफसरों को दिया ज्ञान
2 GDP आंकड़ों में घालमेल! पूर्व मुख्य आर्थिक सलाहकार बोले- 7% नहीं, 4.5% ही रही 2011-12 और 2016-17 के बीच विकास दर
3 National Hindi News, 11 June 2019 Updates: अरुणाचल प्रदेश के लीपो से 16 किमी दूर दिखा AN-32 का मलबा
ये पढ़ा क्या...
X