ताज़ा खबर
 

‘जिस टीम से है लगाव, उसकी जीत पर लोग मना सकते हैं खुशी’, महबूबा मुफ्ती के इस ट्वीट पर लोग मार रहे ताने

ICC World cup 2019: भारत-पाकिस्तान से पहले जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने ऐसा ट्वीट किया कि सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती। (फोटो: इंडियन एक्सप्रेस)

ICC World cup 2019: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में आज (रविवार) को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हो रहा है। यह मैच कई मायनों में रोमांचक होता है। वजह ये है कि भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के प्रशंसक इसे अपनी भावनाओं से जोड़कर देखते हैं और जीत पर जमकर जश्न मनाते हैं। मैच से पहले जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा, “भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच में बेहतर टीम को जीत मिले। सभी को यह अधिकार है कि वे जिस टीम को चाहते हैं, उसकी जीत पर खुशी मना सकते हैं।” उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल करने लगे।

टि्वटर यूजर @AbdulHa06460548 ने लिखा, “आज फिर बुरी नजर वालों का मुंह काला होगा क्योंकि आज फिर पाकिस्तान की हार होनी ही है। I love my India, जय हिंद।” @Maango_maan ने लिखा, “आप दुश्मन टीम की जीत पर जश्न नहीं मना सकते। यह कोई साबुन या तेल का ब्रॉन्ड नहीं है कि आप अपनी इच्छानुसार उपयोग करें। घरेलू टीम के लिए जयकार करना देशभक्ति के समान है।” @tlsahu1 ने लिखा, “नहीं, आप सही नहीं हैं। यह उस देश का समर्थन करने के लिए एक समारोह है, जिसमें आप रहते हैं, इसलिए आपको, मुझे और अन्य भारतीय को भारती क्रिकेट टीम का समर्थन करना चाहिए।”

टि्वटर यूजर @atripathi5193 ने लिखा, “सीधे – सीधे बोल – तू पाकिस्तान की जीत चाहती है।” @Namastey_Sushil ने लिखा, “इनका मतलब है के अगर कोई भारत मे रहके पाकिस्तान को Cheer करे तोह कुछ कहना नही।” @PAWANSANAN ने लिखा, “हर हिन्दुस्तानी तो हिन्दुस्तान के लिए ही चीयर करेगा मैडम। आपकी नसीहत पर चलने वालों का पता नहीं…।” @imshivbhavna ने लिखा, “हां केवल बेस्ट टीम ही जीतेगी और पूरी दुनिया जानती है कि बेस्ट कौन है। जीतेगा भाई जीतेगा इंडिया जीतेगा…। इंडिया बेस्ट है मैडम।” @sneha4India ने लिखा, “हम भारतीय है हमको नमक हलाली नहीं आती। जीतेगा तो इंडिया हीं।” @Mahishmti1 ने लिखा, “इनकी दुआ कबुल हो गई है। मैच में बारिश हो गई है।” @dwijtechnology ने लिखा, “सीधा सीधे-सीधे बोलिएना की आप चाहते हो की पाकिस्तान जीत जाए।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories