scorecardresearch

महबूबा मुफ्ती से पाकिस्तान का साथ देने पर सवाल, बोलीं- नवजोत सिंह सिद्धू को दे दो कपिल शर्मा का शो

महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि हम कश्मीरियों से ज्यादा इसको कोई नहीं समझ सकता है। हम रोज ताबूत उठते देखते हैं। रोज जवान और बच्चों की लाशें देखते हैं। हज़ारों की तादाद में लोग उनके मैयत में शामिल होते हैं

महबूबा मुफ्ती से पाकिस्तान का साथ देने पर सवाल, बोलीं- नवजोत सिंह सिद्धू को दे दो कपिल शर्मा का शो
जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीडीपी नेता महबूबा मुफ़्ती (फोटो – एक्सप्रेस आर्काइव )

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ़्ती से जब पूछा गया कि आप पाकिस्तान का साथ देती हैं तो उन्होंने कहा कि हम किसी का साथ नहीं देते हैं बल्कि हम कश्मीर के लोगों दोनों तरफ से फंसे हुए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा का शो दे दिया जाए तो काफी रोचक होगा।

इंडिया टीवी को दिए गए इंटरव्यू में जब एंकर रजत शर्मा ने कहा कि आप पाकिस्तान का साथ देती हैं तो इसपर जवाब देते हुए महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि हम जम्मू कश्मीर के लोग फंसे हुए हैं। साथ ही महबूबा ने कहा कि हम उस हर आदमी की बात से सहमत है जो बातचीत का पक्षधर है। इसके अलावा जब एंकर ने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू इमरान खान की तारीफ़ करेंगे तो क्या हम उन्हें सिर पर बिठाएं। कपिल शर्मा का शो नवजोत सिंह सिद्धू को दे दें। जिसके बाद महबूबा मुफ़्ती ने जवाब देते हुए कहा कि कपिल शर्मा के बजाय नवजोत सिंह सिद्धू को शो देना ज्यादा रोचक होगा। हालाँकि रजत शर्मा ने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू को शो दे दिया जाता है तो लोग देखना छोड़ देंगे।

इसके अलावा जब रजत शर्मा ने महबूबा मुफ़्ती से कहा कि आप देश की भावनाओं को समझिए तो महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि हम कश्मीरियों से ज्यादा इसको कोई नहीं समझ सकता है। हम रोज ताबूत उठते देखते हैं। रोज जवान और बच्चों की लाशें देखते हैं। हज़ारों की तादाद में लोग उनके मैयत में शामिल होते हैं। जब भारत के जवानों की लाश ताबूत में जाती है तो क्या आप समझते हैं कि हमें बुरा नहीं लगता है। हम कोई पत्थर के लोग हैं हमारा दिल नहीं टूटता है। हमारा यह मानना है कि जंग से इस मसले का हल नहीं होगा। जब भी हल होगा तो बातचीत से होगा।  

पढें अपडेट (Newsupdate News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.