मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने गाया ‘समर ऑफ 69’, VIDEO वायरल होने के बाद मिला सबसे कूल सीएम होने का तमगा

इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें सबसे कूलेस्ट सीएम बता रहे हैं।

Meghalaya
मेघालय के सीएम कॉनराड संगमा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स- Conrad Sangma/Viral Video)

मेघालय के सीएम कॉनराड संगमा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कैनेडियन सिंगर गिटारिस्ट ब्रायन एडम्स का समर ऑफ 69 गा रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें सबसे कूलेस्ट सीएम बता रहे हैं। इस वीडियो को @NortheastToday ने ट्विटर पर शेयर किया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ट्विटर यूजर @amoolyaprasad ने लिखा कि वाह…कूल सीएम, काश हमारे सभी राजनेता ऐसे ही होते, जॉली और डाउन टू अर्थ…।

@nomadicjournlst ने लिखा कि अगर मैं मेघालय का निवासी होता तो मैं हमेशा इस वीडियो को देखने के बाद आपका प्रचार करता और आपको वोट देता..!!

@rajeevborah05 ने लिखा कि मेरे पसंदीदा गायक ब्रायन एडम्स का गाना गाने के लिए मेघालय के प्रतिभाशाली सीएम को सलाम..धन्यवाद, भगवान आपका भला करे सर।

@Hazarika10Hemen ने लिखा कि वाह! परफेक्शन के साथ गायन। मेघालय भाग्यशाली है कि उसे एक प्रतिभाशाली मुख्यमंत्री मिला है।

@SengASang1 ने लिखा कि हमारे मुख्यमंत्री महान राजनेता और महान गायक हैं, भगवान आपका भला करे।

इससे पहले मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने शिलांग हवाई अड्डे के आसपास के ग्रामीण इलाकों से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब सराहना मिली थी।

सीएम ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था कि शिलांग हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए भरी उड़ान। अद्भुत नजारा और अद्भुत उड़ान।

ये वीडियो शिलांग एयरपोर्ट पर एक हवाई जहाज के रनवे का है। इसमें हरियाली और शानदार पहाड़ियों का नजारा दिखाई दे रहा है। इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने यहां जाने की इच्छी जताई थी।

बता दें कि शिलांग, मेघालय की राजधानी है। इसकी ऊंचाई समुद्र तल से 1,491 मीटर की है। ये खूबसूरत हिल स्टेशन है और टूरिस्ट को काफी आकर्षित करता है।

शिलांग में हाथी झरना, उमियम झील, डेविड स्कॉट ट्रेल, शिलांग पीक, लेडी हैदरी पार्क, डॉन बॉस्को संग्रहालय और पुलिस बाजार में घूमा जा सकता है। शिलांग टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए सीएम कॉनराड संगमा खूब कोशिश कर रहे हैं और उनकी इस कोशिशों की वजह से सोशल मीडिया पर लोग उनको खूब फॉलो भी कर रहे हैं।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
विनोद राय ने मनमोहन सिंह पर बोला हमला, कहा- ‘कांग्रेसी नेताओं ने बनाया था दबाव’
अपडेट