ताज़ा खबर
 

भज्जी के बाउंसर्स ने की पत्रकारों के साथ धक्कमुक्री और तोड़े कैमरे, केस दर्ज

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह और सिने तारिका गीता बसरा की गुरुवार को दिन में हुई हाईप्रोफाइल शादी रात होते होते विवादों में घिर गयी जब भज्जी के आवास पर उनके बाउंसरों ने...

Author जालंधर | Updated: October 30, 2015 12:41 PM

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह और सिने तारिका गीता बसरा की गुरुवार को दिन में हुई हाईप्रोफाइल शादी रात होते होते विवादों में घिर गयी जब भज्जी के आवास पर उनके बाउंसरों ने मीडियाकर्मियों के साथ न केवल धक्कामुक्की की बल्कि उनके वीडियो कैमरे भी छीन लिए।

दरअसल, दिन में समाप्त हुए वैवाहिक कार्यक्रम के बाद घर पर रस्में अदा की जा रही थी और फोटो पत्रकार और टीवी चैनलों के कैमरामैन इसकी तस्वीर लेने तथा रिकार्डिंग करने वहां गए थे। जालंधर कमिश्नरेट पुलिस के थाना नंबर सात के सूत्रों ने बताया कि घर पर तैनात भज्जी के बाउंसरों ने गुरुवार देर रात पत्रकारों के साथ धक्कामुक्की की तथा तस्वीर ले रहे कैमरामैन के वीडियो कैमरे भी छीन लिए।

इसके बाद पत्रकारों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बाउंसरों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 379 बी, 427 तथा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि मामले की जांच चल रही है और पीडि़त पत्रकारों के साथ बातचीत भी चल रही है।

इससे पहले, बाउंसरों के दुर्व्‍यवहार के बाद पत्रकार भज्जी के घर के बाहर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। इसके बाद भज्जी ने उनके साथ बातचीत की और इस दुर्व्‍यवहार के लिए माफी भी मांगी। हालांकि, पत्रकार बाउंसरों की गिरफ्तारी पर अड़े हुए है।

इस बीच, अपुष्ट सूत्रों से सूचना मिली है कि भज्जी ने शादी की तस्वीरों के अधिकार एक टीवी चैनल को बेच दिए थे और यही कारण है कि बाउंसरों ने पत्रकारों को तस्वीर लेने से रोका और उनका कैमरा छीन लिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X