ताज़ा खबर
 

स्वाति सिंह के चुनाव लड़ने पर भड़कीं मायावती, फालतू सवाल का जवाब देने का समय नहीं

फालतू सवाल का जवाब देने के लिए मेरे पास वक्त नहीं है। कोई और सवाल हो तो पूछो।

Maywati, Dayashankar Singh, BSP, Maywati Prostitute Remark, Dalit, SC ST act, Rajya Sabha, Arun Jaitley, Hindi news, Jansattaबसपा प्रमुख मायावती (Source: EXPRESS PHOTO)

बीएसपी प्रमुख मायावती और उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले पूर्व बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह के बीच विवाद थमता हुआ नहीं दिख रहा है। दयाशंकर सिंह ने बेल मिलने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि मायावती एक सामान्य सीट चुन लें और उनकी पत्नी (स्वाति सिंह) उस सीट पर बीएसपी प्रमुख के खिलाफ चुनाव लड़ेगी। इसको लेकर सोमवार को एबीपी न्यूज की ओर से पूछे सवाल पर मायावती भड़क गईं। मायावती ने कहा कि फालतू सवाल का जवाब देने के लिए उनके पास वक्त नहीं है। कोई और सवाल पूछना हो तो पूछें। गौरतलब है कि दयाशंकर सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए अभद्र टिप्पणी की थी। इस मामले में उन्हें बिहार के बक्सर से गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट ने शनिवार (6 अगस्त) को उन्हें निजी मुचलके पर जमानत दी थी।

चैनल ने जब मायावती के बयान पर पूर्व बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि मायावती ने अभी तक मेरे सवालों का जवाब नहीं दिया है। मैं एक सामान्य महिला की तरह उनसे जवाब मांग रही हूं। उन्होंने कहा कि मायावती ने संसद में जो किया और उनके नेताओं ने मेरे और मेरे परिवार के साथ जैसा किया उस बात का उन्हें कोई दुख नहीं है।

मायावती को दयाशंकर सिंह की चुनौती
भाजपा के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह ने रविवार को जेल से रिहा होने के बाद बसपा प्रमुख मायावती पर फिर हमला बोलते हुए उन पर टिकट बेचने का आरोप लगाया। इसके साथ ही सिंह ने उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में किसी सामान्य सीट पर उनकी पत्नी के खिलाफ मैदान में उतरने की बसपा प्रमुख को चुनौती दी। सिंह ने मायावती के खिलाफ आरोपों की सीबीआइ जांच कराने की मांग की और कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो वह इस मुद्दे पर जनहित याचिका दाखिल करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लोढ़ा समिति की सिफारिशों को ‘असंवैधानिक’ बताने पर जस्टिस काटजू पर भड़के कीर्ति आजाद, कहा- जस्टिस काटजू बूढ़े हो गए
2 कांग्रेसियों की शिकायत- चेतावनी के बावजूद सोनिया गांधी की जान खतरे में डाल रहे हैं प्रशांत किशोर
3 सांसदों के पास है 710 किलो सोना, पर नहीं अपना रहे नरेंद्र मोदी सरकार की गोल्ड स्कीम
ये पढ़ा क्या?
X