ताज़ा खबर
 

सोनू निगम पर फतवा जारी करने वाले मौलाना बोले- कुलभूषण जाधव जी का जूता…

मौलाना सय्यद शाह अतीफ अली अल कादरी ने कुलभूषण जाधव के मामले पर बयान दिया।
मौलाना कादरी ने सोनू निगम के खिलाफ फतवा दिया था।

मौलाना सय्यद शाह अतीफ अली अल कादरी ने कुलभूषण जाधव के मामले पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि जो कोई कुलभूषण जाधव का जूता पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के गले में बांधकर उनकी भारत में परेड करवाएगा उसको वह बीस लाख रुपए देंगे। कादरी ने कहा, ‘जो कोई भी कुलभूषण जाधव जी का जूता नवाज शरीफ के गले में पहनाकर उसको भारत में घुमाएगा उसको मैं बीस लाख रुपए दूंगा।’ कादरी सोनू निगम के अजान पर दिए गए बयान के बाद उनपर कथित फतवा जारी करने पर चर्चा में आए थे। कादरी ने कहा था कि जो कोई सोनू निगम को गंजा करके उनको जूते की माला पहनाकर घुमाएगा उसको वह वह दस लाख रुपए का इनाम देंगे।

कादरी के इस बयान के बाद सोनू निगम ने खुद अपने बाल कटवा लिए थे। सोनू ने गंजा होने के बाद कादरी से कहा था कि वह उस नाई को पैसे दे दें जिसने उनके बाल काटे। इसपर कादरी ने कहा था कि बात गंजा करके जूते की माला पहनकर घूमने की हुई थी। कादरी ने पैसे देने से यह कहकर मना कर दिया था कि सारी शर्त पूरी नहीं की गई।

सोनू निगम पर विवाद उनके एक बयान के बाद हुआ था। सोनू निगम ने ट्वीट करके कहा था कि उनके घर के पास एक मस्जिद है जिसमें होने वाली सुबह की अजान की वजह से उनकी नींद टूट जाती है।

भारतीय नेवी के पूर्व अफसर कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने अपनी कैद में रखा हुआ है। पाकिस्तान ने जाधव पर जासूसी का झूठा आरोप लगाया है। पाकिस्तान की आर्मी कोर्ट ने जाधव को फांसी का हुक्म दिया था। इसपर बाद भारत इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस गया जहां पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी। इंटरनेशनल कोर्ट ने जाधव की फांसी पर पूरी सुनवाई होने तक रोक लगा दी।

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App